22 APRTHURSDAY2021 11:55:50 AM
Nari

आदित्य को श्वेता ने कईं बार किया था रिजेक्ट, फिर सास की कही एक बात से मानी थी बहूरानी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Jan, 2021 05:59 PM
आदित्य को श्वेता ने कईं बार किया था रिजेक्ट, फिर सास की कही एक बात से मानी थी बहूरानी

साल 2020 में बहुत सारे स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। इसमें से एक थे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया है। हालांकि एक दूसरे को कम से कम 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं लेकिन आदित्य के लिए श्वेता को मनाना आसान नहीं था। आदित्य ने इसके लिए कईं पापड़ बेले हैं और फिर जाकर उनकी बात बनी । 

पहली ही नजर में आदित्य को हो गया था प्यार 

दरअसल हाल ही में इंडियन आइडल का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आदित्य के साथ साथ उनकी फेमिली भी वहां पहुंची थी और इसी दौरान आदित्य ने अपनी लव स्टोरी को लेकर भी कईं खुलासे किए थे। आदित्य ने बताया कि श्वेता को देखते ही उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया था और उनके मन में एक ही आवाज आई थी कि बॉस ये ही है, समझ जाओ। जितना जल्द समझ सको, आपके लिए अच्छा है।

आदित्य को करना पड़ा काफी इंतजार

बेशक आदित्य को तो श्वेता के साथ पहली नजर में ही प्यार हो गया था लेकिन श्वेता ने आदित्य को काफी इंतजार करवाया। इतना ही नहीं उन्होंने तो आदित्य को कईं बार रिजेक्ट भी कर दिया था। लेकिन आदित्य तो श्वेता को मनाते रहे बस।

जब नहीं मानी श्वेता तो आदित्य की मां ने किया यह काम 

आदित्य की मानें तो उन्होंने श्वेता को कईं बार प्रपोज किया था लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी इसके बाद उन्होंने अपनी मम्मी के साथ इस बारे में बात की तो आदित्य की मम्मी ने कहा अगली बार जब श्वेता से मिलो तो तुम फोन कर देना मुझे। इसके बाद फोन पर आदित्य की मां ने श्वेता को बोला कि आदित्य के साथ डेट पर जाओ। तो इस तरह दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई और आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

Related News