18 MAYSATURDAY2024 2:26:49 PM
Nari

अदिति की शादी की खबर निकली झूठी, एक्ट्रेस ने अपने प्यार संग तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Mar, 2024 05:40 PM
अदिति की शादी की खबर निकली झूठी, एक्ट्रेस ने अपने प्यार संग तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की शादी की खबरों ने कल से काफी जोर पकड़ा हुआ था। कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग मंदिर में शादी कर ली है। इन्हीं खबरों के बीच अब अदिति ने अपनी इंस्टा पर एक फोटो शेयर की हैं। इसके कैप्शन से उन्होंने साफ किया है कि वो सगाई कर चुकी हैं। जी हां, शादी तो नहीं लेकिन एक्ट्रेस ने सगाई जरूर कर ली है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, जिसमें लिखा है, 'उन्होंने हां कहा , इंगेज्ड।' उन्होंने बैकग्राउंड में सिद्धार्थ के गाने 'चिट्ठा' का इस्तेमाल किया है।

शादी नहीं अदिति ने की है सगाई

इससे पहले बुधवार से खबरें आ रही थीं कि अदिति ने सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलंगाना के मंदिर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि ये समारोह श्री रंगनायकस्वामी मंदिर मंडपम में आयोजित किया गया था। बता दें, अदिति राव हैदरी अपनी वेब सीरीज हीरामंडी की रिलीज डेट के इवेंट में नहीं पहुंची थी। तब से इन बातों को हवा मिल गई थी वो शादी में बिजी में हैं। वहीं इस इवेंट के होस्ट सचिन ने भी बातों- बातों में ये कह दिया था कि अदिति की शादी हो चुकी हैं। हालांकि इन फोटोज के बाद सारी अटकलों पर विराम लग गया है। 

PunjabKesari

अदिति और सिद्धार्थ ने तमिल- तेलुगू फिल्म  'महा समुद्रम' (2021) में एक साथ काम किया था। फिल्म सेट पर ही दोनों एक- दूसरे के करीब आए थे और फिर डेटिंग शुरू कर दी। इन दोनों को अकसर साथ फिल्म प्रीमियर, अवार्ड शो और गेट-टुगेदर में एक साथ देखा जाता है।  सिद्धार्थ इससे पहले वो 2 बार शादी कर चुके हैं। वहीं अदिति की पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। 

Related News