01 JUNMONDAY2020 12:30:12 PM
Nari

Sad News! गोवा में फंसी एक्ट्रेस सूखा राशन खाने को मजबूर

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 04 Apr, 2020 02:04 PM
Sad News! गोवा में फंसी एक्ट्रेस सूखा राशन खाने को मजबूर

पूरा देश लॉकडाउन की वजह से कैद है। वहीं 63 वर्षीय कैंसर सर्वाइवर एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी गोवा में फंसी हुई हैं। वहां उन्हें कई दिक़्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वो काफी बैचेन है। उन्होंने अपनी सारी तकलीफें मिडिया से शेयर की है। आईए आपको बताते है कि उन्होंने क्या-क्या कहा ?

PunjabKesari

नफीसा ने कहा, “किराने की दुकानें पिछले छह दिनों से बंद हैं। मैं कैंसर से बचकर निकली हूं, मुझे उचित भोजन खाने की आवश्यकता है। मैं पिछले कई दिनों से सिर्फ सूखा राशन खा रही हूं – कोई सब्जियां नहीं हैं, कोई फल नहीं हैं। हम बहुत परेशान हुए हैं मैं मोरजिम में हूं और यहां के लोग भयानक समय से गुजर रहे हैं। पंजिम में ही स्थिति ठीक है। मेरा दिल बहुत परेशान हो जाता है। ”

PunjabKesari



उन्होंने कहा-“मेरे पोते के स्कूल बंद थे। इसलिए मेरी बेटी वैसे भी मेरी सेहत के लिए डरी हुई थी और इसलिए उसने मुझे गोवा आने के लिए कहा और फिर लॉकडाउन था और यहां सब कुछ बंद है। मेरी सभी दवाएं खत्म हो रही हैं। कोरियर सेवाएं काम नहीं कर रही हैं, इसलिए मैं उन्हें से नहीं मंगवा सकती। तो अब मेरे पास क्या ऑप्शन है? मैं कोई दवा नहीं ले रही हूँ, जो मेरे स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। ” सबसे बुरी खबर तो उन्होंने यह कही कि-भतीजी दीया नायडू जो पहले स्विट्जरलैंड से लौटी थीं, उसका बेंगलुरु में कोरोनो वाइरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

Related News