27 APRSATURDAY2024 1:11:56 AM
Nari

अबू धाबी की नर्स ने जीती मोटी रकम,Big Ticket Draw से अपने नाम की इतनी धनराशि

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Jun, 2023 10:45 AM
अबू धाबी की नर्स ने जीती मोटी रकम,Big Ticket Draw से अपने नाम की इतनी धनराशि

कब किसकी किस्मत बाजी मार जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ अबू धाबी में काम करने वाली एक नर्स के साथ हुआ है। लवसी मोल अचम्मा(Lovesy Mole Achamma) को इस महीने की बिग टिकट अबू धाबी ड्रॉ का Dh20 का मिलियन भव्य पुरस्कार प्राप्त हुआ है। बिग टिकट ड्रॉ का आयोजन इस शनिवार को अबू धाबी में किया गया था जिसे लवसी ने अपने नाम किया है। 

संयुक्त अरब अमीरात की रहने वाली है लवसी 

लवसी पिछले 21 सालों से संयुक्त अरब अमीरात की रहने वाली हैं। वह एक भारतीय नागरिक हैं जो अपने परिवार के साथ राजधानी में रहती हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो उनके दो बच्चे भारत में पढ़ते हैं। जब लवसी जीती तो उस समय उनके पति अपनी बेटी की पढ़ाई शुरु करने के लिए वापस आ गए थे। 

पति खरीदते थे बिग टिकट कैश प्राइज 

लवसी के पति हर महीने बिग टिकट कैश प्राइज टिकट खरीदते थे। हालांकि लवसी ने बताया कि वह यात्रा के दौरान सिर्फ अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इन-स्टोर काउंटर से टिकट खरीदती हैं। वह जीती हुई राशि का एक हिस्सा अपने देवर को देंगी और वहीं दूसरी हिस्सा वह दान में देने का सोच रही हैं। लवसी का मानना है कि एक अलग राशि उनके बच्चों की अच्छी शिक्षा पर खर्च होगी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि लवसी के अलावा चार भारतीय नागरिकों ने शनिवार को ड्रॉ में छोटे पुरस्कार जीते हैं। वहीं कुछ अन्य चार पुरस्कारों में से विजेता पाकिस्तान, बांग्लादेश, तुर्की और नेपाल से थे। 

Related News