11 MAYTUESDAY2021 12:36:26 AM
Nari

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक बच्चन, 'मेरे लिए पापा ने किसी को फोन नहीं किया...'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Nov, 2020 01:03 PM
नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक बच्चन, 'मेरे लिए पापा ने किसी को फोन नहीं किया...'

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर स्टार किड्स और कई सेलेब्स को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है। इसी बीच एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने कहा, 'मेरे लिए पापा ने कभी किसी को फोन नहीं किया। पापा के लिए मैंने फिल्म को प्रोड्यूस किया। अगर पहली फिल्म के बाद आपके अंदर कुछ भी नजर नहीं आएगा या फिर उम्मीद के मुताबिक आपकी फिल्म नहीं चलेगी तो आपको कोई काम नहीं देगा। जब मेरी फिल्म नहीं चली तो मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया। वहीं कुछ फिल्में बन नहीं सकीं।' 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, 'कुछ फिल्में शुरू तो हुईं थी लेकिन बजट के चलते बन नहीं पाई। उस समय मेरे पास इतने पैसे नहीं थे। तब वहां यह काम नहीं आता कि आप अमिताभ बच्चन के बेटे हैं और कैसा नसीब लेकर पैदा हुए हैं।' गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया। 

PunjabKesari

वहीं अभिषेक बच्चन अब जल्द ही फिल्म 'लूडो' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य राॅय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा आदि स्टार्स अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Related News