20 MAYMONDAY2024 9:35:49 AM
Nari

सलमान और जीजा आयुष के बीच अनबन! बोले - 'मैंने सोच समझकर फैसला लिया है...'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Apr, 2024 06:17 PM

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। दरअसल वह अपनी फिल्म रूसलान के लिए ट्रैंड में हैं। यह उनकी तीसरी फिल्म है लेकिन इस फिल्म में सलमान अपने जीजा को लॉन्च नहीं कर रहे है। इससे पहले सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लवयात्रि और अंतिम में ही वह दिखेंगे थे। इस पर फैंस सोच रहे हैं कि सलमान और उनके जीजा आयुष में अनबन चल रही हैं क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है जब आयुष किसी दूसरे प्रोड्यूसर संग काम कर रहे हैं। साल 2018 में उन्होंने लवयात्रि से करियर की शुरुआत की थी और फिर वह अंतिम में नजर आए थे लेकिन इस बार वह किसी और प्रोड्यूसर की फिल्म कर रहे हैं।

'मैंने सोच समझकर फैसला लिया है'

इससे जुड़ा इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया कि क्या उनके और सलमान के बीच में किसी तरह की अनबन है तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। बॉलीवुड हंगामा में दिए इंटरव्यू में कहा कि वो मेरा घर है। कोई भी एक्टर ही प्रोडक्शन तले काम नहीं कर सकता। उन्होंने कहा- मैं सिर्फ परिवार के साथ क्लोज सेटअप में काम करता नहीं रह सकता। इससे मेरी ग्रोथ रुक जाएगी। मैंने सोचसमझकर फैसला लिया है कि मैं घर के बाहर काम करूंगा। अंतिम में सलमान के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है।

PunjabKesari

अर्पिता के रंग और वजन पर कही ये बात

इसी के सात अर्पिता के रंग और वजन को लेकर भी आयुष ने बात की। अर्पिता अक्सर ही अपने रंग और वजन के चलते ट्रोल होती रहती हैं। लोग उन्हें मोटापे और रंग की वजह से बातें सुनाते हैं और कहते हैं कि आयुष ने इसमें क्या देखा और ये खूब को मेंटेन क्यों नहीं करती।

बच्चों की अकेले परवरिश करती है अर्पिता

इस पर आयुष ने कहा कि क्या वह जानते हैं कि वह अकेले बच्चों की परवरिश करती है। वह दोनों बच्चों को खुद संभालती हैं। उन्होंने कोई नैनी नहीं रखी है। अर्पिता का मानना है कि वह बच्चों को खुद की परवरिश देना चाहती हैं। इस पर उनका खुद पर ध्यान नहीं रहता। वह सोशल मीडिया पर अच्छा दिखना नहीं चाहती हैं। वह बस फैमिली देखती हैं जो लोग उनके रंग पर कमेंट कर रहे हैं क्या वह यह नहीं जानते कि हम भारतीयों का ज्यादातर रंग क्या है। अगर आपका कलर डार्क है या ब्राउन तो उसमे गलत क्या है। वैसे आयुष की बात से आप कितना सहमत है बताना ना भूलें।

PunjabKesari

इसी के साथ आयुष वो किस्सा बताते हुए भी रो पड़े जब किसी ने उन्हे कुत्ता कह दिया था आयुष ने अपने करियर और उस समय के बारे में बात की जब एक पोर्टल ने उनका कम्पैरिजन कुत्ते से कर दिया था। इस दौरान आयुष के आंसू निकल गए।

लोगों ने मुझे कहा कुत्ता

दरअसल, सिद्धार्थ कनन ने आयुष से पूछा कि सलमान खान को आयुष शर्मा की जगह एक कुत्ते को लॉन्च कर देना था। क्या आपने वो कॉमेंट पढ़ा था?

PunjabKesari

इस पर आयुष ने कहा, 'हां पढ़ा था। जिस दिन मैंने वो पढ़ा, उसने आज मुझे बनाया क्योंकि अब तक मैं जिन चीजों को झेल रहा था वो सब ठीक था। लेकिन जिस दिन मेरा कम्पैरिजन कुत्ते से किया गया तो मैंने सोचा कि एक दिन मेरा बेटा उठेगा और पढ़ेगा कि किसी ने लिखा है कि उसका बाप एक कुत्ता है तो मेरे लिए वो बहुत खराब बात थी। मेरा बेटा या बेटी जब अपने बाप के बारे में गूगल करे तो अच्छी चीजें पढ़े। एक बड़े पोर्टल ने लिखा था कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है लेकिन हां उस वजह से आज मैं जो हूं वो बना हूं।'

कई बार ट्रोर्ल्स की बातें इन स्टार्स लोगों के दिल को भी ठेस पहुंचाती हैं। 

Related News