27 APRSATURDAY2024 5:19:21 AM
Nari

किरण से शादी करने के लिए आमिर ने पहली पत्नी को दी थी मोटी रकम, बाॅलीवुड का था सबसे महंगा तलाक

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Jul, 2021 03:35 PM
किरण से शादी करने के लिए आमिर ने पहली पत्नी को दी थी मोटी रकम, बाॅलीवुड का था सबसे महंगा तलाक

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक की घोषणा कर दी है। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगे हैं। यह खबर मिलते ही फैंस काफी शोक्ड भी हुए। दोनों ने एक साथ संयुक्त बयान जारी करके अलग होने के बारे में जानकारी दी, हालांकि साथ ही यह भी कहा कि वह बच्चों के संयुक्त माता-पिता बने रहेंगे और साथ ही बिजनेस पर भी आपसी सहयोग जारी रखेंगे।

PunjabKesari

बॉलीवुड सेलेब्स के बेहद महंगे तलाक-
तलाक से घोषणा के बाद लोग यह कयास लगा रहे है कि आमिर खान तलाक के बाद किरण राव को कितनी कीमत चुकाएंगे। बतां दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स के बेहद महंगे तलाक सुर्खियों में रहे हैं। जिसमें  सैफ अली खान और अमृता सिंह, ऋतिक रोशन और सुजैन खान,  अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा, करिशमा कपूर और संजय कपूर जैसे कप्पल शामिल हैं।  दूसरे स्टार तो छोड़िए अब से सालों पहले पहली पत्नी रीना दत्ता से हुए तलाक के दौरान भी  अभिनेता ने इसके लिए बेहद मोटी रकम चुकाई थी जो उस समय का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

PunjabKesari

फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी किरण से मुलाकात- 
जानकारी के लिए बतां दें कि आमिर की किरण से पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। उस समय आमिर शादीशुदा थे लेकिन किरण से उनकी दोस्ती हुई और फिर शादी करने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

 पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक में दी थी मोटी रकम
किरण से शादी के पहले आमिर शादीशुदा थे, हालांकि रीना दत्ता के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा था और फिर किरण राव के साथ दोस्ती के बाद उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक देने का फैसला लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार पहले तलाक के समय आमिर खान ने रीना दत्ता को तकरीबन 50 करोड़ रुपए एलुमनी (निर्वाह धन) के तौर पर  दिए थे। बतां  दें कि आमिर और रीना का तलाक 2002 में हुआ था और बाॅलीवुड का उस वक्त का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

PunjabKesari

Related News