29 APRMONDAY2024 12:20:53 PM
Nari

राम चरण की बेटी के लिए अंबानी परिवार ने खोला दिल, तोहफे में दिया 1 करोड़ का सोने का पालना !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jun, 2023 05:12 PM
राम चरण की बेटी के लिए अंबानी परिवार ने खोला दिल, तोहफे में दिया 1 करोड़ का सोने का पालना !

सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' के अभिनेता राम चरण (38) इन दिनों बेहद अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (33) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल अपनी नन्ही परी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, तभी तो उनकी बेटी साधारण नहीं बल्कि साेने के पालने में सोएगी।

PunjabKesari
आपकाे ये बात जानकर हैरानी होगी कि उनका ये पालना तोहफे में मिला है, इसे देने वाला कोई और नहीं बल्कि भारत का सबसे धनी परिवार अंबानी परिवार है। दरअसल राम चरण और  उपासना आज बेहद ही शानदार तरीके से अपनी बेटी का नामकरण करने जा रहे हैं।  इस ग्रैंड सेलिब्रेशन पर कई बड़े सितारे शामिल हाेने जा रहे हैं। 
PunjabKesari

इसी बीच खबर सामने आई है कि इस प्यारी सी बच्ची के लिए  मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने एक बेहद प्यारा तोहफा दिया है। खबरों की मानें तोसुपरस्टार कन बेटी के लिए सोने का पालना भिजवाया गया है, जिसकी  कीमत पूरे 1 करोड़ रुपये है। हालांकि इन रिपोर्ट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

PunjabKesari


इस सोने के पालने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। याद हो कि बच्ची के जन्म के पहले राम और उपासना बच्ची के लिए हाथ से बना पालना लेकर आए थे। यह पालना मानव तस्करी से बचे लोगों ने बनाया था। वहीं इसी बीच उपासना ने अपनी बेटी के लिए आज होने जा रही सेरेमनी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किनी ग्रैंड हाेगी।

PunjabKesari
मिस उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। पिछले साल दिसंबर महीने में उपासना ने गर्भवती होने की घोषणा की थी। दोनों, कई वर्षों तक एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंध में रहने के बाद 2012 में परिणय सूत्र में बंध गये थे। 

Related News