29 APRMONDAY2024 4:39:00 PM
Nari

रणबीर के वेडिंग आउटफिट की दिख गई झलक, RK हाउस पहुंचे Sabyasachi के कपड़े

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2022 03:06 PM
रणबीर के वेडिंग आउटफिट की दिख गई झलक, RK हाउस पहुंचे Sabyasachi के कपड़े

बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लोगों में Excitment बढ़ती ही जा रही है। फैंस इस रॉयल शादी से जुड़ी हर  चीज जानना चाहते हैं।  गुपचुप तरीके से शादी की चल रही  तैयारियाें के बीच वेडिंग आउटफिट की झलक भी सामने आ गई है।

PunjabKesari
अभी- अभी सामने आए एक वीडियो में एक कार कुछ आउटफिट  RK हाउस लेते जाती दिखाई दी।  आउटफिट के उपर फेमस डिजाइनर Sabyasachi  का नाम भी लिखा हुआ था। इससे एक बात साफ हाे गया है कि रणबीर और आलिया अपनी शादी में Sabyasachi के डिजाइनर कपड़े ही पहनेंगे।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि RK हाउस के सामने रुकी इस कार से एक शख्स कई सारे आउटफिट बाहर निकाल रहा है। वेडिंग सेरेमनीज में आलिया- रणबीर हर फंक्शन के लिहाज से अलग ड्रेस पहन सकते हैं,  अब देखना होगा कि वो किस सेरिमनी के लिए उन्होंने कौन सी आउटफिट चुनी है।

PunjabKesari

वैसे तो कपूर और भट्ट परिवार  शादी को लेकर चुप्पी सादे बैठे है, लेकिन शादी की तैयारियों में कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है। एक दिन पहले आई तस्वीरों में आरके हाउस दुल्हन की तरह सजा दिखाई दिया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर आरके हाउस की सजावट की फोटोज सामने आई है, जिसमें देखा जा रहा है कि वर्कर्स घर पर लाइटिंग लगाने का काम कर रहे हैं। लाइटिंग के साथ छोटे-छोटे रंग-बिरंगे बल्ब भी लगाए जा रहे हैं।

 

Related News