27 APRSATURDAY2024 6:11:15 AM
Nari

चूड़ीदार से लेकर Sharara तक, Karishma Kapoor के 5 खूबसूरत Suits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Nov, 2023 01:29 PM
चूड़ीदार से लेकर Sharara तक, Karishma Kapoor के 5 खूबसूरत Suits

बी-टाउन की कपूर सिस्टर्स अपने काम के साथ साथ फैशन के लिए पसंद की जाती हैं। करिश्मा-करीना का फैशन बहुत से स्टार्स भी फॉलो करते हैं। करिश्मा कपूर हर तरह की ड्रेसेज ट्राई करती हैं। उन पर इंडियन वियर भी बहुत जंचते हैं और वेस्टर्न भी। हाल ही में करिश्मा गोल्डन टेंपल गई थी। जहां करिश्मा पिंक कलर के सूट में नजर आई। इसके साथ उन्होंने छोटी सी बिंदी और एक हाथ में चूड़ियां डाली थी। वैसे करिश्मा आए दिन ट्रडीशनल सूट पहनती ही रहती हैं। उनके कुछ सूट्स तो लड़कियों को बहुत ही पसंद आए थे। चलिए आपको वहीं सूट्स दिखाते हैं।

PunjabKesari

1. पर्पल सेंटर कट अनारकली सूट

करिश्मा ने पर्पल कलर का एक खूबसूरत अनारकली सूट पहना था। पूरे सूट पर हैवी वर्क था। इसके साथ करिश्मा ने मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। आप पर्पल कलर ट्राई करें क्योंकि इन दिनों पर्पल का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

2. रैड कलर का हैवी शरारा सूट

करिश्मा ने रैड कलर का एक हैवी शरारा सूट पहना था। पूरे सूट पर हैवी एम्ब्रायडरी वर्क था। इसके साथ करिश्मा ने हैवी ईयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

3. चूड़ीदार में गोल्डन आइवरी सूट

दुबई में एक इवेंट के दौरान भी करिश्मा खूबसूरत आइवरी गोल्डन सूट में नजर आई थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ीदार और दुपट्टा कैरी किया था। साथ ही मैचिंग चोकर सेट पहना था। करिश्मा सूट में जितनी सिंपल दिख रही थी उतनी ही सुंदर लग रही थी।

PunjabKesari

4. पेस्टल ग्रे फ्लोर लेंथ अनारकली सूट

इस तरह के अनारकली सूट भी लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं। करिश्मा ने ग्रे अनारकली पहना था जो आगे तो सिंपल हाई नेक में था लेकिन बेक से बेकलेस था। सूट के अपर पर हैवी एम्ब्रायडरी थी और बॉटम प्लेन में था। मैचिंग दुपट्टा लिए एक्ट्रेस सुंदर लग रही थीं।

PunjabKesari

5. ऑलिव ग्रीन अनारकली सूट

करिश्मा ने एक ऑलिव ग्रीन कलर का अनारकली सूट भी पहना था। जिसका फ्रंट साइड अंगरखा स्टाइल में था। सूट पर गोल्डन कढ़ाई थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग गोल्डन कोल्हापूरी चप्पल पहनी थी।

PunjabKesari
 

Related News