26 APRFRIDAY2024 8:57:13 PM
Nari

सिर पर दुपट्टा, माथे पर बिंदी... यामी गौतम में दिखी एक संस्कारी बहू की झलक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 12:53 PM
सिर पर दुपट्टा, माथे पर बिंदी... यामी गौतम में दिखी एक संस्कारी बहू की झलक

जब भी संस्कारी लुक की बात होती है तो एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम जरूर लिया जाता है। क्योंकि शादी के बाद उन्होंने  ट्रेडिशनल लुक को पूरी तरह से अपना लिया था, वह अकसर सूट या साड़ी में दिखाई देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पति के साथ नैना देवी मंदिर पहुंची यामी गौतम का गेटअप देखने लायक था।

PunjabKesari
दरअसल यामी इन दिनों पति और डायरेक्टर आदित्य धर के साथ अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश में है। यहां मां का आशीर्वाद लेने वह नैना देवी मंदिर पहुंची।  यामी ने खुद इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मंदिर यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस गुलाबी रंग के पटियाला सूट के साथ सिर पर दुपट्टा और माथे पर बिंदी लगाए एकदम संस्कारी बहू लग रही हैं।  उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकपीस से एक्सेसराइज़ किया। वहीं उनके पति आदित्य  नीले रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नजर आए। 

PunjabKesari
यामी ने अपने कैप्शन में लिखा-  अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया। वहीं, आदित्य ने भी कुछ फोटोज शेयर कर लिखा- जय मां नैना देवी। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने पारंपरिक परिधान से लोगों का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
यामी की तस्वीरों में एक संस्कारी बहू की झलक दिखाई देती है। अपनी शादी में भी वह बिल्कुल पहाड़ी दुल्हन लग रही थी। उन्होंने सुर्ख लाल रंग की साड़ी के साथ सितारों जड़ी चुनरी ओढ़ी थी। चौड़ा मांग टीका, सुर्ख लाल जोड़ा और हाथों में चूड़ा...दुल्हन बनी यामी गौतम बहुत सुंदर लग रही थी। 
 

Related News