27 APRSATURDAY2024 3:06:53 PM
Nari

महिला के बालों ने पैसेंजर के नाक में किया दम, यूजर्स ने लगा दी क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Nov, 2022 10:32 AM
महिला के बालों ने पैसेंजर के नाक में किया दम, यूजर्स ने लगा दी क्लास

अकसर सफर के दौरान कुछ ऐसे लोग मिल जाते हैं जिन्हें हम लंबे समय तक याद रखते हैं। सोचिए अगर आस- पास बैठा कोई मुसाफिर अजीब हरकतें करने लगे तो आपका सफर कैसा रहेगा। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जो एक महिला के बालों से बेहद परेशान हुए। अब यह महिला और उसके बाल चर्चा में बने हुए हैं। 


हाल ही में @Antman0528 अकाउंट हैंडल से एक फोटो शेयर किय गया , जिसके साथ लिखा था- 'क्‍या यह आपको भी परेशान करेगा?' शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं कि आगे की सीट में बैठी एक महिला अपने लंबे बालों को सीट के पीछे रख आराम फरमा रही हैं। वह खुद तो आराम कर रहे हैं लेकिन दूसरे उसके कारण परेशान हो रहे हैं। 

  PunjabKesari
 इस फोटो को शेयर करने वाले एंथनी इस महिला के पीछे बैठे थे, जो कि बालों के कारण बेहद परेशान हुए। उन्होंने बताया कि वह ना तो ढंग से बैठ पा रहे थे और ना ही अपने फूड ट्रे को खोल सकते थे। इस तस्वीर को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला के बालों के कारण पैसेंजर को कितनी परेशानी आई होगी।

PunjabKesari
अब लोग इस पोस्ट पर तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।  ज्‍यादातर यूजर्स महिला को भला बुरी सुना रहे हैं। कुछ ने तो महिला को बाल काटने तक की सलाह दे डाली। एक यूजर ने लिखा- अगर मैं  एंथनी की जगह होता तो दूध मंगवाता और उसके बालाें पर डाल देता।
 

Related News