03 MAYFRIDAY2024 5:32:14 PM
Nari

एयरपोर्ट पर महिला ने एक बाउल मैगी खरीदी 193 रुपये में, बिल देखकर लोग बोले- इतनी महंगी खाई ही क्यों

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jul, 2023 05:22 PM
एयरपोर्ट पर महिला ने एक बाउल मैगी खरीदी 193 रुपये में, बिल देखकर लोग बोले- इतनी महंगी खाई ही क्यों

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां छोटी सी बात भी तिल का ताड़ बन जाती है। कई बार लोग जाने-अनजाने में एक बात को इतना बढ़ा देते हैं कि एक छोटा सा मामला विवाद पैदा कर देता है। इन दिनों मैगी को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, इसके कारण ट्विटर पर जमकर बहस छिड़ी हुई है।

PunjabKesari
दरअसल आज कल लोग अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक महिला ने  एयरपोर्ट पर 193 रुपए की मैगी खाई , जिसका बिल उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सेजल नाम की यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा- भी एयरपोर्ट पर ₹193 में मैगी (Maggi) खरीदी है। अब मुझे नहीं पता कि इसपर कैसे रिएक्ट करूं। कोई मैगी जैसी चीज इतनी ज्यादा कीमत पर क्यों बेचेगा। 

PunjabKesari
एक 20 रुपए की मैगी के लिए 193 रुपए देने पर वाकई दिल दुखेगा। अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी खूब देखने को मिल रही है। लोगों का सवाल है कि ज्यादातर जगहों पर मैगी का एक बाउल 50 रुपए में मिलता है। लेकिन एयरपोर्ट पर इसकी लागत से 40 गुना ज्यादा दाम पर क्यों दिया जाता है। 

PunjabKesari


इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा- अगर आप पटरी पर खाओगे और एयरपोर्ट पर खाओगे तो कीमतों में अंतर तो होगा ही। एक ने तो महिला से यह भी सवाल कर लिया कि उसने इतनी महंगी मैगी खरीदी क्यों, इस पर उसने बताया कि वह दो घंटे से भूखी थी। 

PunjabKesari
ऐसे में एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि- भाई एयरपोर्ट पर मैगी ही नहीं, चाय, सैंडवीच, कॉफी सब की कीमत 100 रुपए से ज्यादा ही होती है। ऐसे में अगर आप जेब खाली नहीं करना चाहते हैं तो घर से बनाकर कुछ लेकर जाएं। लोग इस मैगी को लेकर अपनी- अपनी राय दे रहे हैं।

Related News