20 APRSATURDAY2024 1:28:36 PM
Nari

बर्थडे पर पत्नी काजोल ने खोला अजय देवगन का पोल, सुनकर फैंस रह गए हैरान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Apr, 2024 03:46 PM
बर्थडे पर पत्नी काजोल ने खोला अजय देवगन का पोल, सुनकर फैंस रह गए हैरान

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन आज 55 वर्ष के हो गये। एक्टर जितने शांत स्वभाव की हैं उनकी पत्नी काजोल उतनी ही चुलबुली है। तभी तो एक्ट्रेस ने जन्मदिन के मौके पर अपने पति की पोल खोल दी।अजय देवगन के नाम काजोल का फनी पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
काजोल ने अपने इस पोस्ट में अजय देवगन की 'सीरियस' इमेज को फैंस की नजरों में एकदम ही बदल डाला। उन्होंने अपने पति की फोटो शेयर कर लिखा-, 'चूंकि मैं जानती हूं कि तुम अपने बर्थडे को लेकर बहुत एक्साइटेड हो और बच्चों की तरह उछल रहे हो और तालियां बजा रहे हो और  अपने केक के बारे में सोचकर नाच रहे हो... तो मैं तुम्हारे इस दिन की शुरुआत करती हूं, वेरी वेरी वेरी हैप्पी बर्थडे अजय.' ।

PunjabKesari

एक बार तो लोग साेच में पढ़ गए कि अजय का ये भी रूप है, पर काजोल ने साथ में यह भी  क्लियर कर दिया कि ये सिर्फ उनकी कल्पना है, ऐसा होना कितना मुश्किल है। अंत में उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-अगर किसी के पास ऐसा करते हुए अजय का कोई वीडियो है तो कृपया मुझे तुरंत भेज दें। काजोल के साथ- साथ लोग भी कल्पना करने लगे हैं कि अजय इस तरह नाचते-गाते कैसे लगेंगे?

PunjabKesari

अजय देवगन (मूल नाम विशाल देवगन) का जन्म दिल्ली में 02 अप्रैल 1969 को हुआ था। उनके पिता वीरू देवगन हिंदी फिल्मों के नामी स्टंट मैन थे जबकि उनकी मां वीणा देवगन ने एक-दो फिल्मों का निर्माण किया था। घर में फिल्मी माहौल के होने कारण अजय देवगन की रुचि भी फिल्मों की ओर हो गयी।   ‘फूल और कांटे'की सफलता के बाद अजय देवगन की छवि एक्शन हीरो के रूप में बन गयी।  वर्ष 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म‘हम दिल दे चुके सनम'अजय देवगन के सिने करियर की एक  महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में दमदार अभिनय के लिए वह फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामांकित भी किये गए।

Related News