02 MAYTHURSDAY2024 2:53:42 AM
Nari

लोगों को क्यों पसंद नहीं है आराध्या बच्चन का हेयर स्टाइल? हर बार बेटी के चलते ऐश्वर्या को सुननी पड़ती हैं बातें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2023 10:54 AM
लोगों को क्यों पसंद नहीं है आराध्या बच्चन का हेयर स्टाइल? हर बार बेटी के चलते ऐश्वर्या को सुननी पड़ती हैं बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने  जितना नाम कमाया है, उतना ही वह अपनी बच्ची को लेकर निशाने पर रही है। लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या  अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर कुछ अजीब सा बर्ताव करती है। अब हाल ही में आराध्या के हेयर स्टाइल को लेकर भी एक्ट्रेस को लोगों की खूब बातें सुननी पड़ी । 

PunjabKesari

दरअसल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल वेंचर इवेंट में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल हुई थी। इस दौरान भला वह अपनी बेटी को साथ लाना कैसे भूल सकती थी। बहुत कम इवेंट ऐसे हैं जिसमें  ऐश्वर्या राय अपनी बेटी को ना लेकर आई हो। अपनी मां की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में बनी रहती थी। पर लोग सालों से उनका एक लुक देखकर बोर हो गए हैं। 

PunjabKesari
आराध्या को उनके हेयर स्टाइल की वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने ऐश्वर्या राय को नसीहत दी कि अब उनकी बेटी बच्ची नहीं रही है, उसका हेयर स्टाइल अब चेंज कर देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- “ दोनों मां-बेटी को हेयर स्टाइल चेंज करने की जरूरत है.”। अन्या ने कमेंट कर लिखा-  यार अपनी बेटी का हेयर स्टाइल चेंज कराओ, बचपन से यही है। 

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले भी ऐश्वर्या  और उनकी बेटी इस हेयर स्टाइल को लेकर ट्रोल होती रही है। लोगों का कहना है कि आराध्या की आंखों पर उनकी हेयरस्टाइल का बुरा प्रभाव हो सकता है। फैंस का तो यह भी कहना है कि ऐश्वर्या को अपनी बेटी को एक आम बच्चे की तरह छोड़ देना चाहिए। खैर ये लोगों की सोच है।  हालांकि इस सब से एक बात तो साफ है कि अपनी मां की तरह  आराध्या भी चर्चा में किसी ना किसी बहाने बनी रहती है। 

Related News