28 APRSUNDAY2024 5:23:55 AM
Nari

लहंगे की जगह शादी में Alia Bhatt ने चूज की थी साड़ी, अब बताई इसकी खास वजह

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Oct, 2023 01:31 PM
लहंगे की जगह शादी में Alia Bhatt ने चूज की थी साड़ी, अब बताई इसकी खास वजह

परिणीति की जब से शादी हुई है, वह अपनी ब्राइडल लुक के लिए सुर्खियों में हैं। बहुत से यूजर्स का कहना है कि उन्होंने आलिया की ब्राइडल लुक को काफी हद तक कॉपी किया है। आलिया की तरह पेस्टल वेडिंग ड्रेस और लूज हेयरस्टाइल कर उन्होंने लाइमलाइट बटौरी हैं लेकिन आलिया और परिणीति की ब्राइडल लुक में सबसे बड़ा फर्क था। भले ही दोनों ने पेस्टल कलर की ड्रेस चूज की थी लेकिन आलिया और परिणीति की ड्रेस में जमीन आसमान का फर्क था। आलिया, डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ब्राइड बनी थी और परिणीति,  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की।

लहंगे की जगह ब्राइडल साड़ी में दिखी थी आलिया

खास बात यह थी कि आलिया ने बाकी ब्राइड की तरह लहंगा नहीं पहना बल्कि सब्यसाची की आइवरी गोल्डन साड़ी पहनी थी। वहीं उन्होंने लहंगे की जगह साड़ी क्यों चूज की, इस बारे में भी उन्होंने बताया। अपने बचपन के क्रश रणबीर कपूर के साथ, उन्होंने रणबीर के घर 'वास्तु' की बाल्कनी में शादी की, जहां पर उनके कुछ खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल रहे।  आलिया ने सब्यसाची की आइवरी गोल्डन डिटेल साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने हैवी कुंदन ज्वैलरी, खुले बाल और सिंपल सी मेहंदी लगाई थी। आलिया का लुक काफी वायरल हुआ था।

PunjabKesari

हाल ही में दिए वॉग इंटरव्यू में आलिया ने अपने इस सवाल का जवाब दिया कि क्यों उन्होंने बाकी ब्राइडल की तरह लहंगे नहीं चुना? बल्कि लहंगे की जगह साड़ी पहनी तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें साड़ी पहनना पसंद है और यह उन्हें सबसे आरामदायक फैशन पहनावा लगता है इसलिए उन्होंने सब्यसाची मुखर्जी की कलैक्शन से अपने खास दिन के लिए एक साड़ी चुनी।

“मुझे साड़ी बहुत पसंद है। यह दुनिया का सबसे आरामदायक परिधान है, यही वजह है कि मैंने अपनी शादी में लहंगा नहीं, बल्कि इसे पहना।''

अपनी बात, आगे रखते हुए आलिया ने कहा ,' बहुत सी बॉलीवुड दीवाज जो दुल्हन बनी, उन्होंने खूबसूरत लहंगे पहने।  कपड़ों की पसंद के मामले में महिलाओं को फायदा होता है।  चाहे वह एक साड़ी हो या एक ओवर-द-टॉप गाउन, उस जश्न को आपको अपने ही तरीके से मनाना चाहिए ताकि वो पल खास बन जाए। मेरा मानना है कि एक महिला होने की खूबसूरती यह है कि आप हर समय अलग-अलग तरह के कपड़े पहन सकती हैं। मैं पैंटसूट पहन सकती हूं। मैं गाउन पहन सकती हूं।'

PunjabKesari

आलिया की वेडिंग की हर चीज थी खास

आलिया की वेडिंग लुक की हर चीज खास थी इसलिए तो आलिया का ब्राइडल लुक, ट्रेंडसेटर बन गया है और उनकी लुक की हर छोटी जानकारी को अलग से डिकोड किया गया है। आलिया का वेडिंग पल्लू बड़ा खास था क्योंकि आलिया के पल्लू पर उनकी शादी की तारीख डिजाइन की गई थी। वैसे यह तस्वीरें कम ही वायरल हुई थी। दरअसल,  डाइट सब्या के आईजी हैंडल पर साझा की गई एक तस्वीर में, आप आलिया और रणबीर की शादी की तारीख की करीब से झलक देख सकते हैं, यानी, आलिया की साड़ी के पल्लू पर खूबसूरत सिल्वर वर्क में लिखा था  "चौदह अप्रैल 2022"। 

PunjabKesari

बता दें कि आलिया ने यह भी बताया कि सब्यसाची मुखर्जी ने उनकी शादी की साड़ी दो हफ्ते में डिजाइन की थी। आपको आलिया की वैडिंग लुक कैसे लगी थी? 

PunjabKesari
 

Related News