23 OCTFRIDAY2020 6:01:07 AM
Nari

शाहरुख की इन हरकतों से इतना परेशान थी गौरी कि छोड़ना चाहती थी साथ!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Oct, 2020 07:13 PM
शाहरुख की इन हरकतों से इतना परेशान थी गौरी कि छोड़ना चाहती थी साथ!

शाहरुख-गौरी को बॉलीवुड का आइडियल कपल कहा जाता है और इसमें कोई शक नहीं हैं। मगर फैंस का यह मानना गलत होगा कि इनमें कोई नोक-झोंक नहीं होती...भले ही कपल में प्यार काफी हो लेकिन नोक-झोंक इनमें में भी होती है...जी हां, इस कपल की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया जब गौरी , शाहरुख से इतनी तंग हो गई थी कि उन्होंने शाहरुख को छोड़ने का ही मन बना लिया? चलिए आपको हम इस पैकेज में बताते हैं कि क्यों गौरी शाहरुख से इतनी तंग हो गई कि उनसे दूर जाने के लिए तैयार हो गई...अगर किंग खान उन्होंने नहीं मनाते तो शायद आज यह कपल एक-दूसरे से अलग होता...

PunjabKesari

दरअसल, इस बात से तो सभी वाकिफ है कि शाहरुख खान गौरी से कितना प्यार करते हैं...शाहरुख पहली नजर में ही गौरी को अपना दिल दे बैठे थे...और पहली नजर में शाहरुख ने ठान लिया था कि वो उन्हीं से शादी करेंगे। यहीं वजह थी कि उन्होंने गौरी को इम्प्रेस करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी...मगर शायद गौरी के प्रति शाहरुख का पजेसिव नेचर ही उनके टूटते रिश्ते की वजह बना गया था। शाहरुख गौरी के प्रति इतने पजेसिव हो गए थे कि छोटी-छोटी बातों पर रोका-टोकी करने लगे। बात यहां तक पहुंच गई कि उन्हें गौरी का बाल खुले रखना और दूसरों से बात करना शाहरुख से बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होता था। 

PunjabKesari

शुरुआत में गौरी शाहरुख के ऐसे बर्ताव को झेलती रही लेकिन खुद पर शाहरुख का कंट्रोल बढ़ता देख वह नाराज हो गईं। खुद पर कंट्रोलिंग और ओवर पजेसिव नेचर से परेशान गौरी ने ब्रेकअप का फैसला कर लिया था...शाहरुख को छोड़कर दिल्ली से मुंबई आ गई।मगर जल्द ही शाहरुख का अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने गौरी को मना लिया। गौरी को मनाने के लिए शाहरुख मुंबई पहुंच गए थे। इसके बाद दोनों ने अक्सा बीच पर मुलाकात की और वहीं एक-दूसरे से शादी का फैसला कर लिया।   

माना कि हर रिश्ते में पार्टनर एक-दूसरे को लेकर पजेसिव होते हैं लेकिन ओवर पजेसिव होना भी ठीक नहीं क्योंकि जब आप अपने पार्टनर पर हद से ज्यादा रोक-टोक लगाने लग जाते हैं तो उसे इस रिलेशनशिप से घुटन सी महसूस होने लगती हैं। पार्टनर को ऐसा लगने लगता हैं कि जैसे कोई उन्हें अपने हाथों में कंट्रोल करके रखना चाहता है...कोई उनको उनके हिसाब अपनी जिंदगी नहीं जीना दे रहा जिस वजह से उन्हें यह रिश्ता भी बोरिंग लगने लगता हैं...जिस वजह से पार्टनर उस रिश्ते से जितनी जल्दी हो सके निकलने की कोशिश करने लगता हैं जैसा कि गौरी खान ने किया। 

PunjabKesari
इसलिए हम तो आपको यहीं कहेंगे कि रिश्ते में रोक-टोक ज्यादा ना करें...पार्टनर पर हद से ज्यादा कंट्रोल आपको उनसे दूर कर सकता हैं। भले ही आप उन्हें बहुत प्यार करते हैं लेकिन उन्हें थोड़ी जिंदगी अपने हिसाब से जीने दे...अगर आपको भी लगता हैं कि आपका पार्टनर आपको लेकर ओवर पजेसिव हैं तो उसके साथ बैठकर अपनी फीलिंग को शेयर करें...कि उनके ऐसे बर्ताव से आपको कैसा महसूस होता हैं...अगर पार्टनर तब भी ना समझे तो गौरी की तरह ऐसे रिश्ते में से जितनी जल्दी बाहर निक जाएगी, आपके लिए अच्छा है क्योंकि सही समय पर सही फैसला ना लिया जाए तो यह खतरनाक टर्न ले सकता है।

PunjabKesari

बात गौरी-शाहरुख की करें तो उन्होंने उन्होंने सही रहते इस बात को समझ लिया...आज दोनों ही हैपी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और दूसरों के लिए रिलेशनशिप गोल सेट कर रहे हैं। आप इस बात से कितने सहमत हैं, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News