26 APRFRIDAY2024 5:24:07 PM
Nari

Bigg Boss 16:  सलमान खान को हुआ डेंगू, इस बार करण लेंगे घरवालों की लड़ाई-झगड़ों का हिसाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2022 10:59 AM
Bigg Boss 16:  सलमान खान को हुआ डेंगू, इस बार करण लेंगे घरवालों की लड़ाई-झगड़ों का हिसाब

बिग बॉस के जो फैंस 'वीकेंड का वार' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर है। इस बार 'वीकेंड का वार' में सलमान खान नहीं दिखाई देंगे, उनकी जगह करण जौहर कंटेस्टंट को फटकार लगाएंगे। दरअसल सलमान खान को डेंगू हो गया है, जिसके चलते वह इस बार शो का हिस्सा  नहीं बनेंगे, उनकी गैर मौजूदगी में करण जौहर होस्ट करेंगे।

PunjabKesari

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। अब वह कुछ समय तक शो में दिखाई नहीं देंगे तबियत खराब होने के चलते उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी रोक दी है। दरअसल भाई जान वीकेंड पर आकर पूरे हफ्ते बिग बॉस में हुई लड़ाई-झगड़ों का हिसाब करते थे, लेकिन अब उनके फैंस को निराशा मिलेगी।

PunjabKesari
सलमान के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ वीकेंड के वार की बात कीर जाये तो हर बार की तरह इस बार भी घर वालों की क्लास लगाई जाएगा। बस फर्क इतना है कि ये काम करण जौहर करेंगे। वह अर्चना गौतम और गोरी नागौरी के के बीच झगड़े को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करेंगे।

PunjabKesari
बिग बॉस के प्राेमो वीडियो में देख सकते हैं कि करण गोरी की कलस लगाते कहते हैं कि  आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?'अपकमिंग एपिसोड में गोरी घर की नई कैप्टनअर्चना से बिना वजह भिड़ती दिखाई दे रही है, उनकी हरकत से करण नाराज हैं और उन्हें इस बात पर खूब सुनाते हैं। करण पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट कर चुके हैं, ऐसे में सलमान खान ने ही उन्हें  ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए राजी किया। 

Related News