30 APRTUESDAY2024 11:16:13 AM
Nari

Aamir khan के घर शुरू हो गए Wedding Functions,जानिए कौन है Mr. Perfectionist के दामाद?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Jan, 2024 01:33 PM
Aamir khan के घर शुरू हो गए Wedding Functions,जानिए कौन है Mr. Perfectionist के दामाद?

साल 2024 की पहली बॉलीवुड वेडिंग करवाने जा रही हैं बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान। जी हाँ, आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान 3 जनवरी को अपने boyfriend नूपुर शिखरे के साथ शादी करने वाली हैं।

आमिर खान के घर में शुरु हुई शादी की तैयारियां

घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और आमिर के अपार्टमेंट की घर पर खूबसूरत लाइटिंग भी हो गई हैं। शादी से पहले ही आइरा खान की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी अपने होने वाले हब्बी नूपुर के साथ आई हैं । आइरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मंगेतर के साथ चिल करते की तस्वीरें सामने आई। वही दूल्हे राजा ने अपने घर की सजावट की झलक भी दिखाई रिपोर्ट की माने तो दोनों 3 जनवरी को सिंपल महाराष्ट्रन रिवाज से शादी कर रहे हैं और 10 जनवरी को बॉलीवुड में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कुछ ऐसे शुरु हुई आईरा और नुपूर की लवस्टोरी

अगर आप नहीं जानते की आमिर के दामाद कौन हैं? और आइरा के साथ उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई चलिए आपको बताते हैं। इरा खान और नुपुर शिखरे पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं। बता दे कि नूपुर टैलेंट की खान हैं और वह पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर है जो जानी मानी हस्तियों को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। इसके अलावा वह बेस्ट डान्सर भी है वह पिछले कुछ समय से आइरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। खबर ये भी है कि नुपुर ने आमिर खान को भी ट्रेनिंग दी है। इरा और नूपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की, जब स्टारकिड आइरा ने अपनी फिटनेस पर काम करने का फैसला किया। 

PunjabKesari

स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर रह चुके हैं नुपूर शिखरे

आप अगर नहीं जानते तो बता दें कि नूपुर स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर भी रह चुके है नुपूर शिखरे  पुणे में जन्मे और पले बढ़े।नुपुर और आइरा, दोनों ने अपने ट्रेनिंग के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दे कि आइरा और आमिर के अलावा नुपुर लंबे समय से सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बता दे कि आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था और इसके बाद साल 2005 में मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने किरण के साथ शादी कर ली थी लेकिन अब वह किरण राव से भी अलग हो चुके हैं।
 

Related News