29 APRMONDAY2024 2:11:15 PM
Nari

विक्रम भट्ट की बेटी की शादी बनी टॉक ऑफ द टाउन,  कृष्णा भट्ट के दिन को खास बनाने पहुंचे ये सितारे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 09:24 AM
विक्रम भट्ट की बेटी की शादी बनी टॉक ऑफ द टाउन,  कृष्णा भट्ट के दिन को खास बनाने पहुंचे ये सितारे

इन दिनों बॉलीवुड  में शहनाइयों की गूंज हर तरफ है। आए दिन किसी ना किसी सेलेब की शादी की तस्वीरें सामने आ रही है। इन दिनों  डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। कृष्णा भट्ट  ने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा काे अपना जीवनसाथी चुन लिया है। भट्ट फैमिली के इस स्पेशल डे को और भी खास बनाने के लिए कई सितारे शामिल हुए।

PunjabKesari
कृष्णा और वेदांत ने पिछले साल सगाई की थी, तब से ये कपल चर्चा में बना हुआ था। 10 जून 2023 को विक्रम भट्ट की बेटी और उनके दामाद ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगीमें संगीत का फंक्शन एंजॉय किया था। अब इनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं।

PunjabKesari
अपने खास दिन के लिए कृष्णा ने लाल रंग का लहंगा चुना, जिसमें वह एकदम परी लग रही थी। इस  हैवी वर्क लहंगे के साथ दुल्हन ने हैवी ज्वेलरी कैरी की थी। वहीं दूल्हे राजा  व्हाइट शेरवानी में बेह कमाल के लग रहे थे। 

PunjabKesari
ऐसे में कई सितारों ने शिरकत कर न्यूली मैरिड कपल को बधाइयां दी । बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी इस शादी शादी में मेहमान बने। उन्होंने दुल्हन के पिता यानी विक्रम भट्ट के साथ कई पाेज दिए। अपनी बेटी की शादी में डायरेक्टर बेहद ही सिंपल अंदाज में नजर आए। 

PunjabKesari
आमिर के अलावा और जो सेलेब्स शादी में मेहमान बने, उनमें सनी लियोनी, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, पूजा भट्ट, संदीपा धर और अविका गौर शामिल थीं। टीवी की चहेती अविका ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया। वह साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस दौरान सनी लियोन का लुक भी देखने लायक था। अपनी कजिन की शादी में पूजा भट्ट, पापा महेश भट्ट और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ शामिल हुई। वहीं दुल्हन की बात करें तो संगीत नाइट के लिए उन्होंने  आइवरी कलर का चिकनकारी शरारा सेट कैरी किया था। 

PunjabKesari

 कृष्णा ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, डेवी मेकअप और पोनीटेल से निखारा था। दूसरी ओर, कृष्णा के मंगेतर वेदांत ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट व ब्लेज़र में डैपर लग रहे थे

 

 

Related News