03 MARWEDNESDAY2021 3:21:28 AM
Nari

बायसेक्‍सुअल हूं इसलिए परिवार ने छोड़ दिया, मां और भाई को आती है शर्म : विकास गुप्ता

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Nov, 2020 05:47 PM
बायसेक्‍सुअल हूं इसलिए परिवार ने छोड़ दिया, मां और भाई को आती है शर्म : विकास गुप्ता

बिग बॉस सीजन 11 के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता को लोग आज भी प्यार करते हैं। उन्हें बिग बॉस से खूब शौहरत भी मिली। विकास ने बीते दिनों खुद को लेकर फैंस के साथ एक बात साझा की थी कि वह बायसेक्‍सुअल हैं। इस बात का खुलासा विकास ने खुद फैंस के साथ किया था। वहीं अब विकास ने अपनी फेमिली को लेकर कईं बातें खोली हैं दरअसल बीते दिनों विकास के भाई सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी थी जिसमें विकास को नहीं बुलाया गाया था। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो उस पार्टी में मां और भाई के साथ कुछ खास दोस्त भी मौजूद थे। वहीं जब वहां विकास के न होने का कारण पूछा गया तो विकास ने अपने परिवार वालों को लेकर कईं खुलासे किए। विकास गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया  कि जब पहली बार परिवार वालों को बायसेक्‍सुअल होने की बात पता चली तो उन्होंने उसे छोड़ दिया। 

परिवार ने मिलना-जुलना कम कर दिया 

विकास की मानें तो जब उनके परिवार को इसके बारे में पता चला तो धीरे धीरे उनके रिश्ते खराब होते गए। उन्होंने मुझसे मिलना जुलना कम कर दिया और बातचीत भी कम कर दी। 

PunjabKesari

मेरे परिवार को यह शर्मनाक लगता है : विकास

विकास आगे कहते हैं कि मेरे भाई और मेरी मां ने मुझे छोड़ दिया। हालांकि जब उन्होंने कहा कि मैं बायसेक्‍सुअल हूं, हालात बुरे हो गए हैं। इसके बाद से ही मेरे परिवार को मेरे साथ होना शर्मनाक लगता है। इसी कारण से वो अब मेरे आस-पास भी नहीं आते हैं। वो लोग तो मुझे देखना भी चाहते।' 

शुरूआत में बहनों ने सपोर्ट किया...

PunjabKesari

विकास ने आगे कहा कि हमारी सोसाइटी थोड़ी मुश्किलों भरी है। एक तरह से मुझे पार्टी में न बुलाना ठीक है। मैं सेलीब्रेशन का मजा खराब नहीं करना चाहता हूं। परिवार वालों से सपोर्ट मिलने पर विकास बोले कि शुरूआत में तो बहनों ने सपोर्ट किया था। हालांकि जब विकास के भाई से ये सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये उनका पर्सनल मैटर है। 

Related News