03 MAYFRIDAY2024 9:24:02 PM
Nari

सुपरस्टार सिंगर की स्टेज पर इमोशनल हुई विद्या बालन, इस वजह से पति को कर दिया फोन

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Apr, 2024 06:24 PM
सुपरस्टार सिंगर की स्टेज पर इमोशनल हुई विद्या बालन, इस वजह से पति को कर दिया फोन

बॉलीवुड एक्टर विद्या बालन इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दो और दो प्यार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने विद्या बालन को एक्टर प्रतीक गांधी के साथ सुपरस्टार सिंगर सीजन 3 के सेट पर पहुंची। इस दौरान विद्या ने कंटेस्टेंट्स की खूब तारीफ भी की लेकिन एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर एक्ट्रेस रो पड़ी। विद्या बालन गाना सुनकर इतना इमोशनल हो गई कि उन्होंने अपने पति को फोन कर दिया। 

गाना सुन इमोशनल हुई विद्या 

विद्या बालन सुपरस्टार सिंगर अथर्व की सिंगिंग की मुरीद हो गई। अथर्व का गाना सुनने के बाद एक्ट्रेस और प्रतीक गांधी भावुक हो गए। अथर्व ने हमारी अधूरी कहानी फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाया। इतना प्यारा गाना सुनने के बाद नेहा कक्कड़ रोने लगी तो वहीं विद्या बालन की आंखें भी आसुंओं से भर गई। इस परफॉर्मेंस के बाद विद्या ने खुद स्टेज पर जाकर सिंगर को गले लगाया। 

पति को लगाया फोन 

विद्या सुपरस्टार सिंगर के कंटेस्टेंट अथर्व से इतनी इंप्रेस हुई कि उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को स्टेज पर से ही फोन लगा दिया। विद्या ने पति से अथर्व की गायिकी की तारीफ करते हुए कहा कि - 'सिद्धार्थ मैंने बहुत ही खूबसूरत सिंगर को सुना है इसने मुझे आज रुला दिया है। प्लीज इस लड़के को गाना देना। इसका गाना सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए।' वहीं विद्या के को स्टार प्रतीक ने अथर्व की आवाज को गॉड गिफ्टेड बताया। प्रतीक गांधी ने अथर्व को गोद में उठाकर पैंपर भी किया। कंटेस्टेंट की सिंगिंग खत्म होने के बाद सभी ऑडियंस ने जोर-जोर से तालियां बजाई।  

PunjabKesari

अथर्व की सिंगिग से इंप्रेस है सब 

आपको बता दें कि अथर्व जब से शो में आए हैं। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज के जरिए जजों को इंप्रेस कर लिया है। वह इंडियन आइडल के विजेता रह चुके पवनदीप राजन की टीम में से हैं। फैंस ने तो अथर्व को हमेशा सिंगिंग में बेस्ट ही दिया है और उन्हें फ्यूचर स्टार भी बता दिया है। फैंस का यह भी कहना है कि 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 3' वही जीतने वाले हैं। 

PunjabKesari

Related News