20 APRSATURDAY2024 8:30:34 AM
Nari

बनते-बनते बिगड़ जाता है काम तो उड़द की दाल से कर लें ये काम

  • Edited By neetu,
  • Updated: 28 Dec, 2020 11:00 AM
बनते-बनते बिगड़ जाता है काम तो उड़द की दाल से कर लें ये काम

ऐसा कई बार होता है कि मेहनत करने के बावजूद भी जीत हासिल नहीं होती है। साथ ही कई बार जीवन में चारों तरफ से परेशानियां होने से बनते-बनते काम भी बिगड़ जाते है। इसके पीछे का कारण वास्तु व कुंडली दोष हो सकता है। ऐसे में अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान है तो आप काली उड़द दाल से जुड़े कुछ उपाय कर सकते हैं। इससे ये परेशानियां दूर होकर दोषों से मुक्ति मिलेगी। घर में सुख-समृद्धि व शांति का वास होगा। कारोबार में तरक्की मिलने के साथ आय के नए स्त्रोत बनेंगे। 

ऐसे बनेंगे बिगड़े काम

अक्सर लोगों के बनते काम बिगड़ने लगते हैं। ऐसे में उन्हें काम पर जाते समय घर के बाहर थोड़ी सी उड़द दाल फैलानी चाहिए। इससे काम में आने वाली रूकावटें जल्द ही दूर होगी। 

PunjabKesari

नया काम शुरू करने पर करें यह काम

कोई नया काम शुरू करने से पहले काली उड़द और लोहे के कील दुकान या फैक्ट्री के बाहर गाढ़ दें। ऐसा करने से बुरी नजर दूर होने के साथ कारोबार में सफलता मिलेगी।

खुल जाएंगे शादी के संयोग

250 ग्राम काले तिल, तिल का तेल, उड़द दाल, सवा मीटर काला कपड़ा और नारियल शनि मंदिर में चढ़ाएं। इससे शादी में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जाएगी। साथ ही मनचाहा साथी मिलेगा।

रिश्तों में आएगी मिठास

जिन कपल्स में आए दिन झगड़े रहते हैं। उन्हें अपने बेडरूम में काली उड़द दाल में मेंहदी मिलाकर रखनी चाहिए। इससे शादीशुदा जिंदगी से तनाव कम होकर रिश्ते में मिठास आएगी।

पैसों की तंगी होगी दूर

शनिवार के दिन उड़द दाल, दही और चुटकीभर सिंदूर लेकर पीपल के नीचे रखें। इस उपाय को लगातार 5 शनिवार करें। इससे घर में पैसा न टिकने की परेशानी दूर होकर आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

PunjabKesari

मनचाही नौकरी पाने के लिए

300 ग्राम काली उड़द दाल पीस कर आटा बनाएं। फिर इससे रोटी बनाकर शनि मंदिर में चढ़ाएं। इससे नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर होकर मनचाही जॉब मिलेगी।

कारोबार व व्यापार में तरक्की के लिए

मुट्ठीभर उड़द दाल लेकर लक्ष्मी माता के किसी भी सिद्ध मंत्र का जाप करें। फिर इसे श्री यंत्र के साथ लाल रंग के कपड़े में रखकर पोटली बनाएं। इसे अपने व्यापार क्षेत्र में रखकर रोजाना धूप-दीप दिखाएं। इससे कारोबार में घाटे की परेशानी दूर होकर तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

देवी लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए

काली उड़द दाल का आटा तैयार करें। फिर उसकी 101 छोटी-छोटी गोलियां बनाकर मछलियों को खिलाएं। इससे भाग्य में वृद्धि होने के साथ घर में देवी लक्ष्मी का वास होगा‌। साथ में अन्न व धन की कोई कमी नहीं होगी।

आर्थिक संकट से बचाएं

उड़द दाल के पकौड़े बनाकर काले कुत्ते को खिलाएं। इससे आर्थिक परेशानी दूर होकर पैसों की बचत होगी‌।

‌‌बुरी नजर से बचाव 

मंगलवार और शनिवार के दिन उड़द दाल को सिर से 7 बार फेर कर चौराहे में फेंक दें। इससे बुरी नजर उतर जाएगी।


आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताएं। 
 

Related News