21 JANTHURSDAY2021 12:34:03 PM
Nari

बचपन की दोस्त बनने वाली है वरुण की दुल्हन, इस काम से कमा रही करोड़ों की दौलत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Jan, 2021 06:23 PM
बचपन की दोस्त बनने वाली है वरुण की दुल्हन, इस काम से कमा रही करोड़ों की दौलत

बॉलीवुड में शादियों का सीजन अभी भी धमा नहीं है क्योंकि जल्द ही बॉलीवुड का एक और एक्टर घोड़ी चढ़ने वाला है। जी हां, आप ठीक समझे हम बात स्ट्रीट डांसर 3 के हीरो वरुण धवन की कर रहे हैं जिनकी शादी के कयास पिछले करीब 2 साल से लगाए जा रहे थे लेकिन इस साल एक्टर सच में शादी करने जा रहे हैं। वरुण धवन पिछले साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के कारण इस कपल की शादी पोस्टपोन हो गई थी। 

जल्द दूल्हा बनेंगे एक्टर वरुण धवन 

खैर, अब वो मौका आ ही गया जब ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक, नताशा-वरुण इसी महीने शादी करेंगे। शादी के लिए अलीबाग में स्थित 5 स्टार होटल भी बुक किया जा चुका है। कहा जा रहा है कि शादी पूरे पंजाबी रीति-रिवाज में होगी। शादी में करीब 200 लोग इनवाइट होंगे। खबरों के मुताबिक, दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी है। 

PunjabKesari

शादी में बदली बचपन की दोस्ती 

बता दें कि वरुण-नताशा का लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप है। वरुण ने नताशा को पहली बार 6th क्लास में देखा था। जी हां, आप ठीक समझे दोनों की लवस्टोरी भी बचपन से शुरू हुई। हालांकि, दोनों को अपने प्यार का एहसास कई सालों बाद हुआ जिसके बाद डेटिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया। जानकारी के लिए बताते चले कि एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया था कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और नताशा से हां करवाकर ही मानें। 

PunjabKesari

इस फील्ड में शोहरत कमा रही है वरुण की गर्लफ्रेंड

जहां वरुण एक्टिंग की दुनिया में मशहूर है, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल फैशन डिजाइनिंग में शोहरत कमा रही है। नताशा ने साल 2013 में फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की थी। डिग्री मिलने के बाद नताशा ने काम शुरू किया और आज वो इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा भी है। उनका एक क्लोदिंग ब्रैंड भी है जहां बॉलीवुड की नामी सितारों का आना-जाना लगा रहता है।

PunjabKesari

नताशा को हर इवेंट में साथ रखते हैं वरुण 

नताशा के पिता का नाम राजेश दलाल और मां का नाम गौरी दलाल है। नताशा के पिता एक बिजनसमैन है। नताशा वरुण की लाइफ का अहम हिस्सा है जिसका जिक्र वो कई बार कर चुके है। वो ना सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त है बल्कि लाइफपार्टनर भी। यहीं वजह है कि कोई अवॉर्ड फंक्शन या पार्टी होती हैं तो वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को साथ जरूर लेकर जाते हैं। यहां तक की वो वेकेशन्स भी उन्हें के साथ मनाते है। भई, इन सब बातों को देखकर तो यहीं लगता है कि नताशा उनकी लाइफ में खास जगह रखती हैं।

Related News