05 MARFRIDAY2021 3:53:07 AM
Nari

दीया और वैभव की शादी पर एक्स वाइफ का रिएक्शन, हर महिला के लिए सीख है ये बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Feb, 2021 12:06 PM
दीया और वैभव की शादी पर एक्स वाइफ का रिएक्शन, हर महिला के लिए सीख है ये बात

बी टाउन में जोड़ियां बनती और टूटती रहती हैं। यह तो एक ऐसी दुनिया है जहां ब्रेकअप और पैचअप होते रहते हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं। अकसर ऐसा देखा जाता है कि दूसरी शादी करने पर लोगों को यही लगता है कि एक हस्बैंड और वाइफ के आपस में रिलेशन ठीक नहीं होंगे या फिर झगड़े होते होंगे इसलिए दोनों अलग हो गए लेकिन जरूरी तो नहीं कि हर बार शादी टूटने का कारण यही हो। कईं बार हमारी सोच सामने वाले इंसान से नहीं मिलती है और अगर दोनों को एक साथ रहने का अधिकार है तो अलग होने का भी तो अधिकार है ना? 

PunjabKesari

तलाक के बाद या फिर अलग होने के बाद कुछ लोग पति और पत्नी से सारे संबंध तोड़ देते हैं लेकिन यह जरूरी तो नहीं कि अगर आप अच्छे पति पत्नी नहीं हो सकते तो आप दोस्ती का रिश्ता भी खत्म कर दें। हाल ही में दीया मिर्जा और वैभव की शादी पर एक्स वाइफ सुनैना रेखी का रिएक्शन सामने आया है। 

एक्स वाइफ ने इंस अंदाज में दी बधाई

वैभव की एक्स वाइफ सुनैना ने दीया मिर्जा और वैभव को शादी की शुभकामनाएं दी हैं और इस संबंध में उन्होंने लिखा  'हां, मेरे एक्स-हस्बैंड ने दीया से शादी की है.. मुझे सोशल मीडिया पर कई लोगों के मेसेज आ रहे है कि क्या मैं और समायरा ठीक है ?...' इसके आगे सुनैना ने कहा  'सबसे पहले तो मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने मुझे अपना समझा और चिंता दिखाई... हम बिल्कुल ठीक है..।'

मेरी बेटी काफी एक्साइटेड : सुनैना 

सुनैना ने आगे कहा ,' न सिर्फ हम ठीक हैं बल्कि मेरी बेटी भी इसके लिए काफी एक्साइटेड है। मैंने कुछ वीडियोज देखें जिनमें वो फूल फेंक रही थी। हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है, ये अच्छी बात है कि अब मुंबई में उसकी फैमिली बढ़ गई है... परिवार में और लोगों का आना हमेशा अच्छा होता है।'

बेटी ने कभी नहीं देखा दोनों में वो प्यार : सुनैना 

PunjabKesari

सुनैना आगे कहती है ,' समायरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार कभी नहीं देखा है जो एक पति-पत्नी के बीच मे होना चाहिए। मैं खुश हूं कि समायरा को अब वो प्यार देखने को मिलेगा और वो देखेगी कि एक शादी में प्यार की कितनी अहमियत होती है।'

सुनैना का रिएक्शन बहुत सी महिलाओं के लिए है सीख 

देखा जाए तो बहुत सी ऐसी महिलाएं है और पुरूष हैं जो तलाक होने के बाद टूट जाते हैं। उन्हें लगता है कि उनकी जिंदगी यहीं पर खत्म है और वह आगे नहीं बढ़ सकते हैं। वह न  ही खुद आगे बढ़ पाते हैं और जब उनका पार्टनर आगे बढ़ने की कोशिश करता है तो उन्हें दुख होता है लेकिन आप एक बात यह हमेशा याद रखिए कि आप किसी को बांध कर अपने साथ नहीं रख सकते हैं। 

जिंदगी में आगे बढ़ जाने में ही भलाई 

PunjabKesari

जिंदगी में बहुत बार ऐसा होता है कि जो चीजें या फिर जो रिश्ते हम चाहते हैं वो कईं बार हमें नहीं मिल पाते हैं। कईं बार दो इंसानों की राह अलग हो जाना ही बेहतर होता है। ऐसे में पास्ट में जीएंगे तो कैसे जिंदगी बीताएंगे इसलिए जिंदगी में आगे बढ़ जाना ही बेहतर होता है। 

एक-दूसरे के लिए मांगे अच्छा 

बहुत बार ऐसा भी देखा गया है कि जब रिश्तों में इस तरह के मोड़ आते हैं तो हम एक दूसरे के लिए अच्छा मांगने की बजाए बुरा मांगते हैं कि उसने जो मेरे साथ किया वो ही उसके साथ हो लेकिन सुनैना का मैसेज भी आपके लिए सीख है क्योंकि तलाक हो जाने का मतलब यह नहीं कि आप एक दूसरे के दुश्मन हैं। इसलिए किसी का बुरा सोचने की जगह अच्छा सोचिए। 

कौन हैं सुनैना? 

आपको बता दें कि सुनैना रेखी योगा इंस्ट्रक्टर और वेलनेस थेरेप‍िस्ट हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

Related News