27 APRSATURDAY2024 3:19:10 AM
Nari

ये कैसा फैशन? अतरंगी ड्रेस पहनकर चाय पीने को तरसीं उर्फी, यूजर्स बोले- 'और पहनो मच्छरदानी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 May, 2023 02:16 PM
ये कैसा फैशन? अतरंगी ड्रेस पहनकर चाय पीने को तरसीं उर्फी, यूजर्स बोले- 'और पहनो मच्छरदानी'

 उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस लिए जानी जाती हैं। चाहे वह कट-आउट पैटर्न के आउटफिट हों या बास की टोकरी से बनी ड्रेस। लेकिन इस बार उर्फी  ने ऐसी ड्रेस पहन ली जो उनपर ही भारी पड़ गई। इस ड्रेस में उन्हें खाना तो क्या चाय पीना तक मुश्किल हो गया है। ड्रेस से उलझ रही उर्फी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने खुद से शेयर किया वीडियो

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में हैं। हालांकि इस ड्रेस की अलग बात यह है कि उसमें कमर से लेकर चेहरे तक कपड़े की एक बैरिकेड बना हुआ है। इस बैरिकेड के कारण उर्फी जावेद को चाय तक पीने में परेशानी हो रही है। वीडियो में वह इस बैरिकेड ड्रेस में चाय पीने की काफी कोशिश करती हैं, लेकिन हर बार परेशान हो जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने लिए उर्फी के मजे

हालांकि वह फिर साइड से चाय पीने की भी कोशिश करती हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जब चाय अपने लिए सबसे जरूरी हो।' सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'और पहनो मच्छरदानी।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'यार इससे ज्यादा पागल औरत मैंने आज तक नहीं देखी'।

PunjabKesari

 

वहीं एक अन्य ने कहा, 'स्ट्रॉ का इस्तेमाल कर सकती हो।'

PunjabKesari

 

 

अन्य ने लिखा, 'ये कौन सा फैशन है भाई।'

PunjabKesari

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

Related News