27 APRSATURDAY2024 11:54:02 PM
Nari

'मेरी बेटी काे मत मारो'... बेरहम पति ने मां के सामने कर दी पत्नी की हत्या, कैमरे में पूरी घटना कैद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2021 04:46 PM
'मेरी बेटी काे मत मारो'... बेरहम पति ने मां के सामने कर दी पत्नी की हत्या, कैमरे में पूरी घटना कैद

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद आरोपी को परिवार  बाकी सदस्यों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

पति को नहीं आया रहम


वायरल हाे रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स परिवार वालों के सामने महिला को बेरहमी से पीट रहा है। महिला चीख-चीख कर अपनी जान की भीख मांग रही है, लेकिन आरोपी को उस पर रहम नहीं आ रहा है।  हैरानी की बात है कि वहां मौजूद किसी भी शख्स ने उसे रोकने की भी कोशिश नहीं की, सब चुप चाप खड़े तमाशा देख रहे हैं। 

आरोपी गिरफ्तार


वीडियो में महिला के मुंह से खून भी बहता भी दिखाई दे रहा है। इस बीच महिला की मां  "उसे इतनी बुरी तरह मत मारो" कहती सुनाई दे रही है। बताया जा रहा है कि घटना के अगले दिन महिला की मौत हो गई। पुलिस ने  महिला के पिता की शिकायत पर आरोपी और उसके परिवार को हत्या और दहेज प्रताड़ना के आरोप में गिरफ्तार कर लिया  है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी


महिला की बहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी बहन के लिए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने बताया कि आराेपी ने उसकी बहन से ये वादा कर शादी की थी वह पहली पत्नी से तलाक ले लेगा। लेकिन वह उसके साथ लगातार मारपीट करता था। महिला की बहन ने कहा कि हम चाहते हैं कि जो हमारे साथ हुआ वह किसी और के साथ ना हो। ऐसे आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए। 

 उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ रहे अपराध


भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों और घरेलू हिंसा की घटनाओं का एक खराब रिकॉर्ड है।राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की एक रिपोर्ट के अनुसार यहां वर्ष 2020 में कुल 66,01,285 संज्ञेय अपराध दर्ज किए गए, जिसमें भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत 42,54,356 मामले और विशेष एवं स्थानीय कानून (एसएलएल) के तहत 23,46,929 मामले दर्ज किए गए। अपहरण के सबसे ज्यादा 12,913 मामले उत्तर प्रदेश में ही दर्ज किए गए। 

Related News