29 APRMONDAY2024 3:54:38 PM
Nari

बेटी के नाम को लेकर हो रही हैं Confuse तो ये Unique Name देंगे उसे अलग पहचान

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Dec, 2022 12:18 PM
बेटी के नाम को लेकर हो रही हैं Confuse तो ये Unique Name देंगे उसे अलग पहचान

घर में छोटा बच्चा आने से हर किसी की डेली रुटीन ही बदल जाती है। खासकर जब बच्चे का नाम रखने की बात आती है तो हर कोई चाहता है कि बच्चे का नाम हर कोई यूनिक ही रखना चाहता है। ऐसे नाम जो सबसे अलग हो और किसी का ऐसा नाम भी न हो। अगर आपके घर में नन्ही परी आई है और अभी तक आप उसके नाम को लेकर कंफ्यूज हो रहे हैं तो इस तरह के यूनिक नाम चूज कर सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे कुछ नाम जो आप अपनी लाडली के लिए रख सकते हैं। 

 अधिरा 

अगर आप अपनी बेटी का नाम अ अक्षर से रखना चाहते हैं तो अधिरा रख सकते हैं। यह बिल्कुल यूनिक नाम है और इसका अर्थ होता है मजबूत और बिजली। 

PunjabKesari

अदरा 

अ अक्षर से आप अपनी बेटी का नाम अदरा भी रख सकते हैं। अदरा नाम भी काफी अलग है उसका अर्थ होता है कुमारी। यह बोलने में भी काफी आसान है। 

ईशाना 

ई से अगर आप अपनी बेटी का नाम रखना चाहते हैं तो ईशाना रख सकते हैं। यह बहुत ही आकर्षक नाम है। ईशाना का मतलब होता है अमीर, शासक, मां दुर्गा। यह यूनिक नाम आप अपनी बेटी को दे सकते हैं। 

PunjabKesari

माहिका

म से अगर आप अपनी लाडली का नाम रखना चाहते हैं तो माहिका रख सकते हैं। महक तो कई लोगों का नाम होता है लेकिन आप अपनी बेटी को माहिका नाम दे सकते हैं। माहिका सुनने में भी काफी प्यारा है। माहिका का अर्थ होता है धरती। 

सनाया 

सनाया नाम भी आप अपनी बेटी के लिए रख सकते हैं। सनाया का अर्थ होता है प्रख्यात, विशिष्ट, सूर्य की पहली किरण। इस तरह के क्रिएटिव नाम के साथ आप अपनी बेटी को एक अलग पहचान दे सकते हैं।  हर बेटी चाहती है कि उनकी बेटी सूर्य की तरह दुनिया में चमके। ऐसे में आप उसे सनाया नाम दे सकते हैं। 

काशवी 

अगर बेटी के नाम का पहला अक्षर क है तो आप उसका नाम काशवी रख सकते हैं। काशवी का अर्थ होता है उदय, उज्जवल और चमकदार। यह नाम सुनने में भी बहुत ही प्यारा और खूबसूरत है। 

PunjabKesari

Related News