19 APRFRIDAY2024 12:11:29 PM
Nari

सुनीता कपूर का ब्लैक सूट या गोविंदा की मिसेज का लहंगा, किसके लुक ने किया इम्प्रेस?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Feb, 2021 02:06 PM
सुनीता कपूर का ब्लैक सूट या गोविंदा की मिसेज का लहंगा, किसके लुक ने किया इम्प्रेस?

90 के दशक की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के घर इन दिनों शादी का माहौल बना हुआ है। जल्द ही पद्मिनी का बेटा प्रियांक शर्मा घोड़ी चढ़ने वाला है। बीती रात प्रियांक शर्मा और उनकी होने वाली बीवी शजा मोरानी की वेडिंग पार्टी रखी गई जिसमें सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए।

PunjabKesari

ट्रेडीशनल कपड़ों का क्रेज ज्यादा देखने को मिला। वहीं 2 कपल भी छाए रहे जोकि मैचिंग कपड़ों में दिखे। यहां हम बात अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर के अलावा गोविंदा और उनकी बीवी की कर रहे हैं। दोनों ही कपल मैचिंग ब्लैक ट्रेडीशनल कपड़ों में पार्टी की शान बढ़ाते दिखे।

PunjabKesari

गोविंदा की बीवी ने पहना ब्लैक मिरर वर्क लहंगा 

हाल ही में गोविंदा अपनी बीवी के साथ एक इवेंट में पहुंचे जहां सुनीता ने ब्लैक मिरर वर्क लहंगे के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना जिसके साथ उन्होंने गोट्टा वर्क दुपट्टा कैरी किया। इतना ही नहीं गोल्डन ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। बात गोविंदा की करें तो वो ब्लैक इम्ब्रॉयडर्ड कोट पैंट में दिखे। 

PunjabKesari

सूट में छाई अनिल कपूर की बीवी 

भई, वेडिंग फंक्शन पर अनिल तो पैंट-स्वेटर में दिखे लेकिन उनकी बीवी सुनीता कपूर ब्लैक सूट में दिखी जिसपर व्हाइट थ्रैड वर्क किया हुआ था। पर्ल एंड एमर्ल्ड स्टोन नेकलेस और नेम वाले मास्क के साथ सुनीता ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको गोविंदा की पत्नी का ब्लैक लहंगा पसंद आया या अनिल की मिसेज का ब्लैक सूट, इस बारे में हमें बताना ना भूलें। बता दें कि आप भी इन दो कपल्स की तरह मैचिंग कपड़ों में अपना अलग स्टेटमेंट बना सकते है। 
 

Related News