17 JANMONDAY2022 7:18:07 AM
Nari

ट्विंकल ने काजोल के सामने खोली अपने घर की पोल, कहा- मैं ही उठाती हूं बच्चों का खर्च!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Dec, 2021 05:07 PM
ट्विंकल ने काजोल के सामने खोली अपने घर की पोल, कहा- मैं ही उठाती हूं बच्चों का खर्च!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती है। हाल में ही ट्विंकल ने एक्ट्रेस काजोल से बात की और अपने घर की पोल खोली। इस दौरान काजोल ने भी ट्विंकल को काफी कुछ बताया। दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने  'ट्वीक इंडिया' के लिए काजोल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

ट्विंकल उठाती है बच्चों की पढ़ाई का खर्चा

इस दौरान ट्विंकल ने बताया कि वह बच्चों की पढ़ाई का खर्च खुद उठाती है और इसके पीछे की वजह भी बताई। ट्विंकल ने कहा कि बच्चों के स्कूल और उनकी एजुकेशन का खर्चा मैं उठाती हूं क्योंकि मैं उनसे बाद में कह सकती हूं, तुम लोग सिर्फ मेरी वजह से पढ़े-लिखे हो। वही काजोल ने बताया कि उनके और अजय के बीच मामला सुविधा का ज्यादा है। जैसे काजोल ज्यादातर ऑनलाइन बिल्स पे करती हैं वहीं अजय ऑफलाइन वाले खर्चे उठाते हैं। काजोल ने अजय को बच्चों न्यासा और युग के लिए काफी केयरिंग पिता भी बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

काजोल ने की अजय की तारीफ

पति के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है तो आधे वक्त तो अजय ही 7 बजे उठ जाते हैं। युग के साथ बैठते हैं, नाश्ता करते हैं और स्कूल वगैरह छोड़ आते हैं। इसलिए मुझे रोजाना सुबह जल्दी नहीं उठना होता। अजय ने बेटी न्यासा के साथ भी ऐसा किया था, जब वह छोटी थी। काजोल ने बताया कि वह अब युग के साथ काफी वक्त बिताते हैं। अजय को जब भी शूट से समय मिलता है तो वो युग के साथ उसे स्पेंड करते हैं।  इसके अलावा भी कोजाल और ट्विंकल ने कई बातें शेयर की।

बता दें कि काजोल तो इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव है लेकिन ट्विंकल नहीं। वो अब राइटर बन चुकी है। वह पति के साथ अक्सर इवेंट्स में दिखाई देती है। अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी। उनके दो बच्चे हैं आरव और नितारा। आरव का जन्म साल 2002 में हुआ लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी और इसके बारे में खुद दोनों ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

शो में पहुंची ट्विंकल ने कहा था, 'मैंने अक्षय से कह दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी'. ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा था, 'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी'. आखिरकार ट्विंकल की बात अक्षय को माननी भी पड़ी। अक्षय और ट्विंकल की शादी को 20 साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन इनमें प्यार आज भी बरकरार है जिसका कारण है इनके बीच की बॉडिंग।
 

Related News