12 APRMONDAY2021 2:48:26 PM
Nari

बेटी की बढ़ती शरारतों से परेशान हुई ट्विंकल, बोलीं- स्कूल वापिस बुला लो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Mar, 2021 05:35 PM
बेटी की बढ़ती शरारतों से परेशान हुई ट्विंकल, बोलीं- स्कूल वापिस बुला लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस व अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल में ही ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसे लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, ट्विंकल बेटी नितारा की बढ़ती शरारतों से तंग आ गई हैं। उनका घर में काम करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कहा है कि बच्चों को वापिस स्कूल बुला लें।

PunjabKesari

बेटी ने किया इग्नोर 

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस लैपटाप पर आर्टिकल लिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी नितारा बेड पर कूद रही हैं। ट्विकंल नितारा से पूछती हैं कि वो उनके कमरे में क्या कर रही हैं? तुम्हारी अब कोई क्लास नहीं है? लेकिन नितारा ट्विंकल की बात को इग्नोर कर देती हैं। 

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

स्कूल वापिस बुला लो- ट्विंकल

वीडियो के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'यह काफी नहीं था जो अब पड़ोसी भी दीवार पर ड्रिलिंग कर रहे हैं। मुझे अपने बिस्तर पर जिमनास्टिक और एक हिलते हुए लैपटॉप के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है। क्या स्कूल इन बच्चों को वापस बुला सकते हैं?'

PunjabKesari

फिल्मों से दूर बच्चों की परवरिश कर रही ट्विंकल

शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। ट्विंकल अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बच्चों की परवरिश में लगाती हैं। वहीं ट्विंकल एक्टिंग से दूर एक फेमस लेखिका बन गई हैं तो वहीं इंटीरियर डिजाइनिंग में भी हाथ अजमा रही हैं। ट्विंकल को किताबें पढ़ना और लिखना दोनों ही काफी पसंद है।

Related News