20 APRSATURDAY2024 2:26:45 PM
Nari

टीवी की टॉप 8 एक्ट्रेस, अचानक हुई इंडस्ट्री से गायब, कोई बनी Wedding Planner तो किसी ने संभाला घर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Nov, 2021 02:16 PM
टीवी की टॉप 8 एक्ट्रेस, अचानक हुई इंडस्ट्री से गायब, कोई बनी Wedding Planner तो किसी ने संभाला घर

बॉलीवुड हसीनाओं की तरह ही लोग टीवी की एक्ट्रेस को भी बेहद पसंद करते हैं। टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं रही है जिन्होंने कई सुपरहिट शो किए और अपनी अलग पहचान बनाई हालांकि शादी के बाद इन्होंने एक्टिंग को टाटा-बाय कह दिया। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको उन्हीं के बारे में बताते हैं।

रुचा हसब्निस

इस लिस्ट में पहला नाम है रुचा हसब्निस का। रुचा ने टीवी के फेमस शो ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि मोदी का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। साल 2015 में रुचा ने बिजनेसमैन राहुल से शादी की और सीरियल भी बीच में ही छोड़ दिया। यही नहीं देश छोड़ विदेश में सेटल हो गई। रुचा अब एक बेटी की मां भी है। वो एक्टिंग से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

अंकिता पटेल

फेमस एक्टर करण पटेल की पत्नी अंकिता पटेल ने 'एक नई पहचान', 'कसौटी ज़िंदगी की' , 'देखा एक ख़्वाब' जैसे कई शोज में काम किया। एक्टर करण से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और अब बेटी की परवरिश में बिजी है।

मोहिना कुमारी सिंह 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने साल 2019 में सुयश रावत से शादी की। शादी से पहले ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो एक्टिंग से ब्रेक लेंगी। भले ही वो एक्टिंग से दूर हो गई हो लेकिन वो लग्जरी लाइफस्टाइल जी रही है।

मिहिका वर्मा

एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने  ‘ये है मोहब्बतें’ में एक गृहिणी की भूमिका निभाई थी। साल 2016 में मिहिका ने यूएस बेस्ड एनआरआई आनंद कपई से शादी कर ली थी और इंडस्ट्री से दूरी बना ली। मिहिका अब एक बच्चे की मां है। मिहिका अब इंडस्ट्री को अलविदा कहकर जा चुकी हैं और अपने परिवार का ध्यान रखती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1)

नेहा बग्गा

‘बानी – इश्क दा कलमा’ शो से फेमस हुई नेहा बग्गा भी अब सीरियल्स में नहीं दिखाई देती। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। खबरों की मानें तो अब वो टिक-टॉक और लिप सिंकिंग वीडियो से खूब पैसा कमाती हैं।

पूनम नरुला

एक वक्त में एक्ट्रेस पूनम नरुला भी काफी फेमस थी। उन्होंने मशहूर प्रोड्यूसर और सीरियल मेकर एकता कपूर के साथ काफी लंबे समय तक काम किया लेकिन अब वो इंडस्ट्री से दूर वेडिंग प्लानर का काम संभालती हैं।

राजश्री ठाकुर 

राजश्री ठाकुर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 'सात फेरे' सीरियल से फेमस हुई राजश्री ने साल 2007 में शादी की और एक्टिंग छोड़ दी और अब अपनी फैमिली को संभाल रही है।

सौम्या सेठ

आखिर में बात करते हैं सौम्या सेठ की जोकि टीवी शो 'नव्या ... नए धड़कन नए सवाल' से फेमस हुई थीं। उन्होंने 2017 में अरुण कपूर से शादी की और विदेश में सेटल हो गई। तो ये हैं वो एक्ट्रेस जो अब टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somya (@somyaseth)

Related News