14 AUGSUNDAY2022 8:41:05 AM
Nari

हल्दी के फंक्शन में ट्राई करें ये Latest Outfits, देखने वाले करेंगे तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Jul, 2022 03:03 PM
हल्दी के फंक्शन में ट्राई करें ये Latest Outfits, देखने वाले करेंगे तारीफ

शादी की हर रस्म लड़कियों के लिए बहुत ही खास होती हैं। हर लड़की शादी की किसी भी रस्म में सुंदर दिखने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। हल्दी, मेंहदी, संगीत से लेकर हर किसी फंकशन में लड़कियां अपनी ड्रेस को चूज करने में थोड़ा सा कंफ्यूज हो जाती हैं। हल्दी के फंकशन में पीले कपड़े पहने जाते हैं। हालांकि ऐसी कोई खास मान्यता नहीं है कि इस दिन पीला रंग पहनना जरुरी है। आप इस दिन कुछ यूनिक कर्लस भी कैरी कर सकते हैं। 

सिंपल लंहगा 

अगर आप कुछ ज्यादा हैवी कैरी नहीं करना चाहती हैं तो सिंपल येलो कलर का ट्रेडिशनल और लेटेस्ट डिजाइन का लंहगा पहन सकती हैं। मार्केट में आपको बेस्ट से बेस्ट येलो कलर में सिंपल और ट्रेंडी ऑउटफिट मिल जाएंगे, जिन्हें आप शादी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

रफल लंहगा 

आजकल रफल बहुत ट्रेंड में  है। आप हल्दी फंकशन के लिए रफल येलो लंहगा कैरी कर सकते हैं। यह आपको एकर स्टाइलिश और यूनिक लुक देगा। इस लहंगे को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए डिजाइनर चोली कैरी कर सकती हैं। आप इसके साथ गोल्डन सीक्विन की चोली या फिर लहंगे के साथ मैच करती चोली भी पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक एंड येलो कॉम्बिनेशन लंहगा 

जरुरी नहीं कि आप हल्दी के फंक्शन में सिर्फ पीला ही पहनें। अपने आप को मॉर्डन और वाइब्रेंट लुक दने के लिए आप पिंक और येलो लंहगा भी पहन सकती हैं। हल्दी सेरेमनी के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस लहंगे के साथ आप अपने लुक को ओर भी ज्यादा फ्लोरिश कर सकते हैं। 

PunjabKesari

शरारा गरारा 

अगर आप शादी में लहंगा या साड़ी नहीं पहनना चाहती तो शरारा-गरारा कैरी कर सकती हैं। आप येलो कलर का शरारा शादी में पहन सकती हैं। यह आपको सिंपल और वाइब्रेंट लुक देने में मदद करेगा। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और मौनी रॉय ने भी अपने हल्दी फंक्शन में गरारा कैरी  किया था। आप पीला या फिर व्हाइट कलर का गरारा हल्दी में पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली 

आप सिंपल आउटफिट्स के लिए शादी में अनारकली सूट कैरी कर सकते हैं। दुल्हन के लिए यह सिंपल आउटफिट और भी ज्यादा ट्रैंडी लगेगा। हल्के-फुल्के साधारण ड्रेस के लिए आप सिंपल अनारकली सूट कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

स्कर्ट लुक 

आप हल्दी फंक्शन के लिए सिंपल स्कर्ट लुक भी कैरी कर सकती हैं। रंग-बिंरगे ब्लाउज के साथ आप प्लेन क्रॉप टॉप या ब्लाउज कैरी पन सकती है। अगर आप क्रॉप टॉप नहीं पहनना चाहते तो पेपलम ब्लाउज या फिर कप स्टाइल ब्लाउज भी पहन सकते हैं।

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस 

आप सिंपल फ्लोरल ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में आप फ्लोरल प्रिंट में ड्रेसेज साड़ी या फिर सूट कैरी कर सकते हैं। फ्लोरल लुक के साथ आप हल्दी में किसी अपसरा से कम नहीं लगेगी। 

PunjabKesari
 

Related News