23 APRTUESDAY2024 7:11:03 AM
Nari

Colour In Trend : इन एक्ट्रेस ने नियॉन कलर को बनाया ट्रेंडी, आप किसका लुक करेंगी Try

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2022 06:00 PM
Colour In Trend : इन एक्ट्रेस ने नियॉन कलर को बनाया ट्रेंडी, आप किसका लुक करेंगी Try

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्खियों में हैं।  इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार तारा अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दी।

PunjabKesari

तारा सुतारिया बॉलीवुड में बोल्ड अदाओं की क्वीन बन गई है। उनके नए लुक की बात करें तो नियॉन ग्रीन शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही थी। शर्ट के साथ उन्होंने  मैचिंग शॉर्ट्स कैरी किए थे। उनका यह कूल लुक काफी स्टाइलिश था। तारा ने अपने लुक को स्टाइलिश सनग्लासेस और व्हाइट हील्स से पूरा किया। तारा के अलावा और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नियॉन कलर में  वाहवाही लूट चुकी है।

PunjabKesari

इस लिस्ट में क्यूट जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है जो नियोन कलर की खूबसूरत ड्रेस में बेहद स्टनिंग लगी थी। अपनी इस ड्रेस को उन्होंने काफी स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया था, इसके साथ सिर्फ रिंग्स को पेयर किया गया था।

PunjabKesari

चुलबुली सारा अली खान को कौन भूल सकता है। वह हाल ही में  नियॉन कलर के क्रॉप-टॉप और डेनिम में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती दिखाई दी थी। उन्होंने अपने लुक को नियॉन स्टिलेटोस के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari

कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने कैजुअल लुक को नियॉन टैंक टॉप से ट्रेंडी बनाया था। अपने लुक को बैलेंस रखने के लिए उन्होंने इसके साथ हाई-वेस्ट ब्राउन पैंट्स पेयर की, जो बोल्ड के साथ- साथ स्टनिंग भी लग रहा था।

PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा भी नियोन कलर को कुछ ज्यादा ही पसंद करती है। नियॉन कलर की गाउन पहनकर उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।  मिनिमल मेकअप के साथ स्मोकी आईज और खुले बिखरे बाल उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे। नियॉन ग्रीन कलर की खासियत ये है कि ये एक आई कैचिंग  कलर है। इस कलर के ड्रेसेस के साथ आप मैचिंग एक्सेसरीज कैरी कर सकती हैं।

 

Related News