02 MAYTHURSDAY2024 5:24:00 AM
Nari

बदला लेने के लिए सोसायटी के क्लीनर ने एयर होस्टेस का किया मर्डर, बोला- डर के मारे काटा गला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2023 12:19 PM
बदला लेने के लिए सोसायटी के क्लीनर ने एयर होस्टेस का किया मर्डर, बोला- डर के मारे काटा गला

लोगों की सोच काे आजकल क्या हो गया है? वह बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। मुंबई में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, यहां ऊंची उड़ान के सपने भर रही एयर होस्टेस की हत्या कर दी गई। इस घटना काे अंजाम दिया सफाई कर्मी ने जो इस लड़की से बदला लेना चाहता था। अपने गुस्से को शांत करने के लिए उसने किसी की जान लेने में देर नहीं लगाई। 

PunjabKesari
छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी लड़की 

दरअसल  24 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट रूपल ओग्रे अपने फ्लैट में मृत पाई गई थी, जिसका गला रेता गया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में आवासीय सोसायटी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल ओगरे के रूप में हुई है, जो एअर इंडिया में प्रशिक्षण के लिए अप्रैल में मुंबई आई थी। रूपल अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर स्थित एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में रात मृत पाई गई।


सफाईकर्मी किया गया काबू

गिरफ्तार किए गए 40 वर्षीय व्यक्ति की पहचान विक्रम अठवाल के रूप में हुई है, जो पिछले एक साल से उस सोसायटी में देखभाल और साफ-सफाई का काम कर रहा था जहां महिला रहती थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी पवई इलाके के तुंगा गांव में अपने घर चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने कहीं महिला का यौन उत्पीड़न तो नहीं किया।

PunjabKesari

परिवार को हुआ शक

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पाया गया कि  एयर होस्टेस अपनी बहन और उसके पुरुष मित्र के साथ फ्लैट में रहती थी, लेकिन आठ दिन पहले वो दोनों अपने घर चले गए थे।  जब उसने अपने परिवार के सदस्यों के फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उन्होंने मुंबई में अपने स्थानीय दोस्तों से संपर्क किया और उन्हें  फ्लैट पर जाने को कहा। जब परिवार के जानने वाले वहां पहुंचे तो उन्होंने फ्लैट अंदर से बंद पाया और घंटी का जवाब भी किसी ने नहीं दिया।  बाद में उन्होंने पवई पुलिस से संपर्क किया, जिनकी मदद से फ्लैट खोला गया। 

 

जमीन पर पड़ी मिली लाश

अंदर जाकर देखा तो महिला का गला रेता हुआ था और वह जमीन पर पड़ी थी। उसे आनन-फानन में राजावाडी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया। बिल्डिंग के हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा गार्डों सहित 45 से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद, पवई पुलिस ने कचरा उठाने करने वाले सफाई कर्मचारी विक्रम अठवाल को पकड़ा।आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था।

PunjabKesari

आरोपी और लड़की के बीच हुई थी बहस

दरअसल आरोपी और लड़की के बीच कई बार बहस भी हुई थी, बस इसी कारण वह उससे बदला लेना चाहता था।  पीड़िता ने खुद को बचाने के लिए काफी विरोध किया था, आरोपी के चेहरे और गर्दन के आसपास नाखून की खरोंचें आ गई थी। इसी डर से उसने लड़की का चाकू से गला रेत दिया।  अपराध को अंजाम देने के बाद बिक्रम अपने कपड़े बदलने के लिए अपने घर चला गया था। 
 

Related News