01 MAYWEDNESDAY2024 11:29:29 PM
Nari

बस इन 4 स्टेप्स में पाएं Kiara Advani जैसा फ्लॉलेस मेकअप

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Feb, 2024 01:51 PM
बस इन 4 स्टेप्स में पाएं Kiara Advani जैसा फ्लॉलेस मेकअप

मेकअप करना भला किस महिला को पसंद नहीं होता है? इससे खूबसूरती और निखर कर आती है और confidence भी बढ़ता है। लेकिन आपको बता दें कि अच्छी तरह से मेकअप करना भी एक कला है। ओवर मेकअप पूरा लुक बिगाड़ सकता है। आप कियारा आडवाणी से inspiration ले सकती हैं।उनका मेकअप हमेशा on-point होता है। हर महिला जानना चाहती हैं उनके मेकअप ट्रिक्स तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके बारे में...

प्ले विद स्ट्रक्चर

इस दिनों मैट स्टाइल मेकअप काफी ट्रेंड में हैं, लेकिन फिर हाई शाइन लिप ग्लॉस लगाने का भी अपना ही मजा है। ये आपको ताजगी भरा लुक देगा। कियारा के चेहरे की चमक का राज कहीं न कहीं उनका ग्लॉसी मेकअप भी है। आप भी एक्ट्रेस की तरह पलकों पर ग्लॉसी आइशैडो का इस्तेमाल करें। आप ग्लिटर आइशैडो और ग्लॉसी लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे कम मेहनत में आपको बेहतरीन लुक मिलेगा।

ब्लश के बिना मेकअप है अधूरा

कियारा के पसंदीदा मेकअप प्रोडक्ट ब्लश है। इससे डल चेहरे पर नूर आ जाता है। बेहतर रिजल्ट के लिए आप गालों के उभार और नाक के सबसे ऊपरी हिस्से पर इसे लगाएं। इसे अच्छे तरह से ब्लेंड करने के लिए आप इसमें क्रीम या मूस का थोड़ा सा भाग मिला सकते हैं। फिर इसे ब्लेंडर या अपनी उंगलियों से गालों पर अच्छी तरह से ब्लेंड करें।

PunjabKesari

मस्कारा से बनाएं आंखें आकर्षक

कियारा अपने पलकों को वॉल्यूम देने के लिए मस्कारा का इस्तेमाल करती हैं। इससे आंखें बड़ी और आकर्षक लगती हैं। आप आंखों की ऊपर और नीचे वाली पलकों पर अच्छी तरह से मस्कारा लगाएं।

PunjabKesari

स्मोकी आई लुक है परफेक्ट

ब्लैक की जगह ब्राउन आइलाइनर का इस्तेमाल करें। इससे आइलैशेज को थिकर और डार्कर लुक मिलेगा। इसे स्मज करके आप आंखों को स्मोकी लुक भी दे सकती हैं। हर कोई आपके लुक का दीवाना हो जाएगा। 

PunjabKesari

Related News