19 SEPTHURSDAY2024 6:51:21 AM
Nari

इस बार  Bigg Boss के घर में लगेगा बोल्डनेस का तड़का,  पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं ये बेहद हॉट एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2024 06:39 PM
इस बार  Bigg Boss के घर में लगेगा बोल्डनेस का तड़का,  पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं ये बेहद हॉट एक्ट्रेस

नारी डेस्क: रिएलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौटने वाला है। जैसे- जैसे इस शो की तारीख करीब आ रही है वैसे- वैसे कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। ऐसे में दर्शकों के बीच भी शो को लेकर एक्साइटमेंट  दोगुनी हो गई है। इसी बीच जानी- मानी टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा के नाम पर मुहर लग गई है यानी कि वह सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट है ।

PunjabKesari
वहीं टीवी एक्टर शीजान खान का नाम भी इस लिस्ट में है जो एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की आत्महत्या के बाद काफी विवादों में रहे थे। टीवी के फेमस शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नजर आ चुके एक्टर करण पटेल के भी इस शो में आने के चर्चे हैं। इसके अलावा सुरभि ज्योति भी बिग बॉस 18 में हिस्सा ले सकती हैं।

PunjabKesari
वहीं निया की बात करें तो इंडिया टुडे के अनुसार, शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस को हर साल बिग बॉस को ऑफर मिलता रहा, इस बार उन्होंने घर में जाने का मन बना लिया है। वह बिग बॉस के घर में जाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

PunjabKesari
बिग बॉस से पहले निया शर्मा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' का हिस्सा रह चुकी हैं, जहां वह फाइनलिस्ट थीं। 2022 में वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का भी हिस्सा थीं। एक्ट्रेस फिलहाल कलर्स पर एक कॉमेडी-कुकिंग शो 'लाफ्टर शेफ्स' का हिस्सा हैं। 

PunjabKesari
हालांकि इस बार सिर्फ टीवी स्टार ही नहीं सोशल मीडिया सेंसेशन भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डॉली चायवाला  का नाम भी बिग बॉस 18 की लिस्ट में शामिल है। वहीं बंगाल की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और टीएमसी की पूर्व सांसद रही नुसरत जहां भी इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ सकती है।  अब तक अलीस कौशिक, दलजीत कौर, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, और शोएब इब्राहिम जैसे नाम सामने आए हैं। 

Related News