02 MAYTHURSDAY2024 4:50:49 PM
Nari

दिल, दिमाग और दम... इस बार धमाकेदार और रंगीन होगा Bigg Boss, सलमान ने उठाया नए प्रोमो से पर्दा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Sep, 2023 02:34 PM
दिल, दिमाग और दम... इस बार धमाकेदार और रंगीन होगा Bigg Boss, सलमान ने उठाया नए प्रोमो से पर्दा

रियलिटी शो बिग बॉस के फैन का इंतजार बस खत्म होने जा रहा है। ओटीटी के धमाकेदार सीजन के बाद अब  बिग बॉस सीजन 17 का पहला टीजर भी रिलीज हो गया है। होस्ट सलमान खान ने धमाकेदार वापसी करते हुए शो ही पहली झलक दर्शकों को दिखा दी है।  इस बार शो में सलमान खान अपने नए लुक के साथ नजर आने वाले है।


टीजर में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, अब तक अपने बिग बॉस की सिर्फ आंख देखी है, अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम - अभी के लिए इतना ही, मैं बस इतना ही बता सकता हूं। कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग। देखिए बिग बॉस17 जल्दी ही, सिर्फ  कलर्स पर...। 

PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो है, इसे देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं। कलर्स पर हमेशा से बिग बॉस  सितंबर-अक्टूबर के बीच शुरू होता है। इस बार इस शो के अक्टूबर में आने की संभावना है। खबरें है कि   इस बार शो में अलग-अलग फील्ड से लोग आने वाले हैं। 

PunjabKesari
वहीं प्राेमो के साथ ही  बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की पहली लिस्ट भी सामने आ गई। मेकर्स ने कई टीवी स्टार्स और यूट्यूबर को शो के लिए अप्रोच किया है। इस बार यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, पांड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक, उडारियां फेम ईशा मालवीय, मल्लिका सिंह और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड, सुमेध मुदगलकर, सौरव जोशी, ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, अनुराग डोभाल और गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के शो में आने की खबरे हैं। 

PunjabKesari
ईशा मालविया का नाम बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट लिस्ट में कंफर्म माना जा रहा है। एक्ट्रेस को सीरियल उडारियां से फैंस के बीच पॉपुलैरिटी मिली हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स बिग बॉस फैंस के लिए शो को और भी मजेदार बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। याद हो कि  बिग बॉस 16 पिछले साल 1 अक्टूब से शुरू हुआ था और इस शो को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसे 1 महीने आगे बढ़ाना पड़ा था। 
 

Related News