04 MAYSATURDAY2024 7:23:01 PM
Nari

मासूम-सी दिखने वाली यह नर्स है Baby killer, पैदा होते ही बेरहमी से मार दिए 7 बच्चे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2022 01:06 PM
मासूम-सी दिखने वाली यह नर्स है Baby killer, पैदा होते ही बेरहमी से मार दिए 7 बच्चे

ईश्वर के बाद अगर किसी से आशा रखी जाती है वह है डॉक्टर, मुसीबत पड़ने पर भगवान का नाम बाद में पहले डॉक्टर याद आते हैं। अगर जान बचाने वाले ही जान के दुश्मन बन जाए तां इंसान किस पर भरोसा करेगा। ऐसा ही कुछ कर रही थी एक नर्स, जिसने एक दो नहीं बल्कि 7 नवजात बच्चों को मौत की नींद सुला दिया। अब सालों बाद भी उसे अपने इस जुर्म के लिए सजा नहीं मिली है। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं  32 साल की लूसी लेटबाई नाम की नर्स की जाे इंग्लैंड के काउंटलेस ऑफ चेस्टर अस्पताल में काम करती थी।  वो वहां नियो नैटल यूनिट, जहां जन्म के बाद बच्चों को रखा जाता है। उसे बच्चों से पता नहीं क्या दुश्मनी थी कि उसने एक के बाद एक 7 मासूमों को मार डाला। कुछ बच्चों को इंसुलिन लगा दिया तो कुछ को हवा भरे इंजेक्शन लगाकर मार डाला। 

PunjabKesari
खबरें तो यह भी कहती हैं कि  इस बेबी किलर नर्स ने कुछ बच्चों के तो पेट में दूध के इंजेक्शन लगा दिए। एक बच्ची  जन्म के वक्त बिल्कुल स्वस्थ थी लेकिन  लूसी के हाथों में आते ही वह  90 मिनट में दुनिया को अलविदा कह गई।  5 नवजात लड़कों और 2 लड़कियों को मारने के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने 10 और बच्चों को मारने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई। 

PunjabKesari
 लूसी के जुर्म से पर्दा तब उठा जब उसने एक प्रीमेच्योर बेबी को मार डाला। बच्चे को रूम में अकेला देखते ही उसने नाक से ट्यूब के जरिए  पेट में हवा भर दी, जिससे मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक बच्चा तो दो बार मौत के मुंह से वापिस आ गया लेकिन इस आरोपी महिला ने तीसरी बार उसे मार ही डाला। उसे 2018 और 2019 में  गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन दोनों बार वह जमानत पर रिहा हो गई। 
 

Related News