26 APRFRIDAY2024 3:12:36 AM
Nari

इंडियन आउटफिट में खुद को देना है ट्रैंडी लुक, तो काम आएंगे मौनी के स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Mar, 2023 01:17 PM
इंडियन आउटफिट में खुद को देना है ट्रैंडी लुक, तो काम आएंगे मौनी के स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन

जब-जब फैशन की बात होती है बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का जिक्र जरूर होता है। उनके फैशन स्टाइल की कई लड़किया दिवानी है। मौनी की भी खास बात यह है कि वह भी फैशन सेंस के मामले में कभी भी फैंस को निराश नहीं करती है। वैसे तो वह हर आउटफिट में बला की खूबसूरती लगती हैं लेकिन एथनिक लुक में तो उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं मौनी रॉय के ट्रेंडी और सीजलिंग ब्लाउज डिजाइंस जिनसे इंस्पिरेशन लेकर नई नवेली दुल्हनें अपने लुक को शानदार बना सकती हैं। 
 PunjabKesari
 
 डिजाइनर साड़ी के साथ ब्लैक बलाउज में मौनी रॉय का लुक बेहद रॉयल लग रहा है। ये बलाउज भले ही सिंपल है लेकिन यह पूरे लुक को Attractive बनाने का काम कर रहा है।  एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वेलरी, चूड़ियां,  नेकलेस और एक स्टाइलिश बेल्ट के साथ पूरी किया था। 

 PunjabKesari
किसी पार्टी के लिए साड़ी के साथ- साथ ये बलाउज भी एकदम परफेक्ट रहेगा। पिंक प्लेटेड फैब्रिक की साड़ी के साथ ब्लैक एंड वाइट लाइनिंग ब्लाउज  काफी ग्रेसफुल लग रहा था।  

PunjabKesari
रेड हॉट साड़ी के साथ फुल स्लीव्स डीपनेक ब्लाउज पहनकर मौनी ने खूब वाहवाही लूटी थी। डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले इस ब्लाउज पर सीक्वेंस का पैच वर्क काफी कमाल का लग रहा था। 

PunjabKesari
रेड कलर के खूबसूरत लहंगे की शोभा बढ़ाने का काम किया था मौनी के हैवी ब्लाउज। ब्लाउज में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ गोल्डन काम किया गया था। इस तरह का ट्रेंडी ब्लाउज नई नवेली दुल्हन के लुक को क्लासी और एलिगेंट बनाने का काम करेगा। 

PunjabKesari
मौनी के इस आइवरी शेड के लहंगे के साथ हॉल्टर नेकलाइन का सिल्क मेड ब्लाउज कैरी किया गया था । ट्रांस्लूसेंट डायमंड, पर्ल और एम्रल्ड के चोकर ने उनके लुक को स्टनिंग टच देने का काम किया था। 

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस के इस लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचाने का काम किया था। शिमरी लहंगे चोली में वह बला की खूबसूरत लग रही थी। इस आउटफिट में वह अपनी  सेक्सी फिगर फ्लॉट करती दिखाई दी थी। 

PunjabKesari
इस साड़ी को मौनी रॉय ने कोट ब्लाउज के साथ क्लब किया है। फ्लेयर्ड कोट के साथ मौनी ने बेहद खूबसूरती से साड़ी को ड्रैप किया है। आप किसी डे पार्टी में इस तरह क ब्लाउज को साड़ी के साथ पेयर अप कर सकती हैं। 
 

Related News