24 APRWEDNESDAY2024 12:00:50 AM
Nari

शादी में पहनना चाहती हैं साड़ी तो ये 6 Trendy ऑप्शन्स रहेंगे बेस्ट

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jun, 2022 02:41 PM
शादी में पहनना चाहती हैं साड़ी तो ये 6 Trendy ऑप्शन्स रहेंगे बेस्ट

दुल्हन को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार रहता है। बदलते फैशन के साथ कई तरह के ब्राइडल चेंजेस आ गए हैं। आजकल लड़कियां शादी में सिर्फ लहंगा ही नहीं बल्कि साड़ी भी पहन सकती हैं। आप साड़ी को अपनी वेडिंग ऑउटफिट के तौर पर सेलेक्ट कर सकते हैं। आप साड़ी के साथ अपनी शादी में और भी चॉर्म और परफेक्ट लगेंगी। तो चलिए आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी डिजाइन्स बताते हैं जो ब्राइड-टू-बी गर्ल अपनी शादी में पहन सकती है। 

ट्रेडिशनल सिल्क साड़ी 

अगर आप शादी में ट्रेडिशनल लुक ट्राई करना चाहती हैं तो यामी गौतम की तरह पारंपरिक डार्क रेड रेशमी साड़ी पहन सकती हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर, लॉन्ग नेकपीस और मांग टीका कैरी किया था। आप भी यामी की इस लुक को अपनी शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल सिल्युएट साड़ी 

आप कैटरीना की तरह सिंपल और ट्यूल साड़ी लुक शादी में कैरी कर सकती हैं। कस्टमाइजड हैंडक्राफ्टेड फ्लोरल साड़ी आप अपनी वेडिंग लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं। साड़ी के साथ खुले बाल और लाइट मेकअप करके आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

रेड बनारसी साड़ी 

गोल्डन बार्डर से साथ रेड बनारसी साड़ी टाइमलेस क्लासिक लुक है। आप बनारसी साड़ी के साथ हैवी बन करके और अपने फेस के मुताबिक मेकअप करके अपनी फोरेवर ब्यूटी को चार चांद लगा सकती हैं। अनुष्का शर्मा के जैसे आप भी बनारसी साड़ी शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रेंडी पेस्टल साड़ी 

आप बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर से साड़ी लुक के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। पिस्टल पिंक मोटिफ्स साड़ी आप अपनी वेडिंग या फिर रिसेप्शन के लिए सेलेक्ट कर सकती हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल आपके लुक को और भी सुंदर बना देगा। 

PunjabKesari

महाराष्ट्रीयन साड़ी 

आपको अगर महाराष्ट्रीयन सभ्यता पसंद है तो आप सिंपल महाराष्ट्रीयन साड़ी शादी में पहन सकती हैं। इसके साथ आप महाराष्ट्रीयन नथ और बालों में गजरा लगाकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक नौवारी साड़ी 

आप ब्राइडल लेटेस्ट डिजाइन्स के लिए पिंक नौवारी साड़ी पहन सकती हैं। आप टीवी एक्ट्रेस नेहा पंडसे से ऐसी साड़ी के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। नेहा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पर्ल की कढ़ाई वाली म्यूटेड नौवारी साड़ी पहनी थी, जो उनके लुक को एकदम परफैक्ट सूट कर रही थी। आप सिंपल और स्टनिंग दिखने के लिए नेहा से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।

PunjabKesari

Related News