27 APRSATURDAY2024 4:35:26 AM
Nari

Holi 2022: रंगों से दूर भागती हैं ये Bollywood एक्ट्रेस, बिल्कुल नहीं पसंद होली खेलना

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Mar, 2022 12:11 PM
Holi 2022: रंगों से दूर भागती हैं ये Bollywood एक्ट्रेस, बिल्कुल नहीं पसंद होली खेलना

होली के त्यौहार में हर तरफ गुलाल ही गुलाल उड़ते दिखते हैं। इस दिन हर कोई गुलाल के रंग में रंग जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो होली के रंगों से दूर भागते हैं। वहीं, बॉलीवुड की कुछ दीवाज भी होली खेलना बिल्कुल पसंद नहीं करती। चलिए आपको बताते हैं कि किन बॉलीवुड एक्ट्रेस को है रंगों से परहेज

करीना कपूर खान

करीना कपूर खाना पहले होली खेलती थीं लेकिन अपने दादा राज कपूर की मृत्यु के बाद उन्होंने होली खेलना बंद कर दिया। वह उस दिन उन्हें बहुत याद करती थीं इसलिए उन्हें होली खेलना पसंद नहीं है। हालांकि वह होली पर टीका जरूर लगवा लेती हैं।

PunjabKesari

तापसी पन्नू

तापसी होली नहीं खेलती है क्योंकि उसके घर पर उसके माता-पिता होली नहीं खेलते हैं। उसे होली खेलना भी पसंद नहीं है क्योंकि उसे कभी खेलने का मौका ही नहीं मिलता।

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी एक ईको-फ्रेंडली इंसान हैं। होली न खेलने का उनका कारण भी यही है कि होली में पानी की बर्बादी होती है। साथ ही इससे कुत्तों जैसे जानवरों को भी नुकसान होता है। हालांकि वह इस त्योहार का बहुत सम्मान करती हैं।

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका से हैं, जहां होली का चलन बिल्कुल नहीं है इसलिए वह भारत में भी होली खेलना पसंद नहीं करती हैं।

श्रुति हासन

श्रुति हासन का मानना है कि रंगों के साथ मिलाने के कारण पानी की बर्बादी होती है इसलिए उन्हें होली खेलना पसंद नहीं। वह यह भी कहती हैं कि उनकी त्वचा बहुत संवेदनशील है और रंग भी आसानी से नहीं छूटते।

PunjabKesari

Related News