29 APRMONDAY2024 8:38:14 PM
Nari

क्या ये ही प्यार है या Situationship? इन संकेतों से चलेगा पता

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Aug, 2023 03:56 PM
क्या ये ही प्यार है या Situationship?  इन संकेतों से चलेगा पता

प्यार, रिलेशनशिप, लिव-इन-रिलेशनशिप जैसे शब्दों से आप वाकिफ होंगे लेकिन इन दिनों सिचुएशनशिप का ट्रेंड जोरों पर है। आइए जानते हैं क्या है ये सिचुएशनशिप। अगर आप दोस्ती से आगे बढ़ गए हैं लेकिन फिर भी पार्टनर के साथ रिलेशनशिप का नाम नहीं दे पा रहे हैं, या आपके साथ आपका पार्टनर ऐसा कर रहा है तो भी ये तो यह साफ बताता है कि आप सिचुएशनशिप में है....

PunjabKesari

- आप अपने पार्टनर से बहुत क्लोज हैं। लेकिन बहुत ज्यादा इमोशनल भआवनाओं को साझा करने से या फ्यूचर के बारे में बात करने से झिझक रहे हैं तो ये भी सिचुएशनशिप की निशानी है।

-आप या आपका पार्टनर लंबे वक्त से एक दूसरे से बात कर रहे हैं। सारी चीज शेयर कर रहे हैं लेकिन औपचारिक तौर पर रिश्ते को स्वीकार करने से डरते हैं तो आप सिचुएशनशिप में हैं।

PunjabKesari

-अगर आपके दोस्त और रिश्तेदार किसी स्थिति में आपको एक जोड़े के रूप में नहीं पहचान सकते हैं,तो ये भी सिचुएशनशिप की निशानी है। अक्सर लोग अपने रिश्ते को ज्यादातर दूसरों से छिपाकर रखते हैं और किसी भी सार्वजनिक प्रदर्शन से बचते हैं। 

- जब आप अकेले रहते हैं तो आपका पार्टनर आप को इंपॉर्टेंस देता है। लेकिन अगर आप दोनों एक साथ सोशल गैदरिंग में जा रहे हैं और वहां पर आपका पार्टनर आपको अनजान महसूस करा रहा है तो ये भी सिचुएशनशिप की निशानी है।

PunjabKesari

- सिचुएशनशिप में अक्सर लोग अपने रिश्ते को डिफाइन नहीं करते हैं। इस रिश्ते में कोई जिम्मेदारी नहीं होती.ये कमिटमेंट फ्री रिलेशनशिप होता है। आपको मालूम होता है कि प्यार तो है लेकिन इसका कोई भविष्य नहीं है।

Related News