23 FEBSATURDAY2019 12:47:24 PM
Nari

हर लड़की सुनने को बेताब रहती है पार्टनर की ये 7 रोमांटिक बातें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Jan, 2019 10:51 AM
हर लड़की सुनने को बेताब रहती है पार्टनर की ये 7 रोमांटिक बातें

कपल्स को अक्सर यह शिकायत रहती हैं कि घर में जाते ही उनके बीच झगड़े शुरू हो जाते हैं। धीरे-धीरे यही झगड़े बाद में कड़वाहट में तब्दील हो जाते हैं लेकिन आपने कभी सोचा है कि इन झगड़ों का कारण क्या है। ऐसा इसलिए होता है कि जब आप बेडरूम में उनके साथ होते थे तो शायद उनसे उनके दिल की बात नहीं कहते हैं, जो आपके बीच मनमुटाव की वजह बनता है। ऐसे में जरूरी है कि आप समझें कि आपकी पत्नी क्या चाहती है। चलिए आज हम बताते हैं 10 बातें, जो हर पत्नी अपने पार्टनर से बेडरूम में सुनना चाहती है।

 

आई लव यू

हर लड़की चाहती है कि जब उनका पार्टनर ऑफिस से आए तो वह उनके साथ बैठकर प्यार भरी बातें करें लेकिन वह यह भी चाहती हैं कि आप हर दिन उन्हें आई लव यू बोलें। उनके लिए यह तीन शब्द किसी गिफ्त से भी खास होते हैं।

PunjabKesari, Romantic Things Image, रोमांटिक बातें इमेज

तुम बहुत खुबसूरत हो

अपनी तारीफ सुनना भले किसे अच्छा नहीं लगता। खासकर तब जब वह पूरा दिन काम करने के बार अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर रही हो। वैसे भी हर लड़की चाहती है कि उनका पति या बॉयफ्रेंड उनकी तारीफ जरूर करे।

 

आपके जितनी मोहब्बत मुझको कोई नहीं कर सकता

पार्टनर अगर किसी मजबूरी के चलते सिर्फ उनके साथ रहे तो इसे कोई भी लड़की स्वीकार नहीं करेगी। अगर आप उनसे सही से बात नहीं करेंगे तो आपके इस व्यवहार को वह मजबूरी समझ लेंगी। ऐसे में जरूरी है कि आप पार्टनर को यह जरूर बोले कि 'आप जितना प्यार मुझको करते हो, उतना कोई और मुझको नहीं कर सकता है'।

 

तुम मेरे लिए बेस्ट हो

अगर लड़की बार-बार बोले कि तुम बदल गए हो तो बिना देर किए आप बोलिए कि तुम मेरे लिए बेस्ट हो। बस यही तो लड़कियां बेडरूम में सुनना चाहती हैं। इसे सुनकर वह अपना सारा गुस्सा भूल जाएगी।

PunjabKesari, Romantic Things Image, रोमांटिक बातें इमेज

वीकेंड पर साथ ज्यादा वक्त बिताएंगे

अक्सर लड़कियों को शिकायत रहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें समय नहीं होता। ऐसे में आप इस टॉपिक को बढ़ाने की बजाए उन्हें बोल दें कि वीकेंड पर आप साथ में ज्यादा वक्त बिताएंगे और कहीं घूमने के लिए जाएंगे। इससे वह खुश हो जाएंगी।

 

तू मेरी आशिकी है

फिल्मी बातें सुनना तो हर लड़की को पसंद होता है। ऐसे में अगर आप उनसे यह एक बार कह दें तो उनके लिए यह बेहद ही खुशी की बात होती है।

 

तुम पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई

लड़कियों को लगता है कि समय के साथ-साथ आप उनमें दिलचस्पी लेना कम कर देते हैं, जोकि आपके बीच झगड़े की सबसे बड़ी वजह बनता है। ऐसे में अगर आप उन्हें बोल देंगे कि 'तुम पहले से भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हो' तो वह ये सुनकर खुश हो जाएंगी और दिमाग में ऐसी बातें भी नहीं आएगी।

PunjabKesari, Romantic Things Image, रोमांटिक बातें इमेज

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad