05 MAYSUNDAY2024 3:37:42 PM
Nari

काजोल के सोशल मीडिया छोड़ने की बात थी झूठी, लोग बोले- अब तुम पर कभी नहीं करेंगे विश्वास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2023 01:53 PM
काजोल के सोशल मीडिया छोड़ने की बात थी झूठी, लोग बोले- अब तुम पर कभी नहीं करेंगे विश्वास

बॉलीवुड फिल्म स्टार काजोल को खबरों में रहना कुछ ज्यादा ही पसंद है। तभी तो उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया, जिससे वह चर्चाओं में बनी हुई है। हालांकि लोग उन पर काफी गुस्सा हैं और उन्हें जमकर भला- बुरा सुना रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था, जिसके बाद ही सारा ड्रामा हुआ।


काजोल ने कल एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ''अपनी जिंदगी से सबसे मुश्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं.'' । इसके साथ ही उन्होंने बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। काजोल के इस फैसले को लेकर जहां उनके फैंस काफी हैरान थे वही सच्चाई जानकर भड़क गए। 

PunjabKesari
पोस्ट के कुछ देर बाद अदाकारा मुंबई में स्पॉट हुईं, इस दाैरान वह काफी गुस्से में नजर आई। काजोल का यह रूप देख लोग तो उनके तलाक के कयास लगे। इसी बीच उनके  सभी हाइड किए गए पोस्ट फिर से नजर आने लगे।  इसके साथ ही डिज्नी + हॉटस्टार ने  एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें काजोल की अपकमिंग वेबसीरीज  'ट्रायल' की झलक दिखाई दी। 

PunjabKesari
 काजोल ने द गुड वाइफ के हिंदी रीमेक द ट्रायल के पोस्टर को शेयर करतु हुए लिखा-  "ट्रायल जितना कठिन होगा, आप उतनी ही मुश्किल से वापसी करेंगे! 12 जून को मेरा कोर्ट रूम ड्रामा #HotstarSpecials #TheTrial - प्यार कानून धोखा का ट्रेलर देखें. #TheTrialOnHotstar।” वीडियो में काजोल को एक वकील के काले लबादे में गंभीर भाव में देखा जा सकता है। 

PunjabKesari
इस पोस्टर के आते ही फैंस इस पूरे गेम प्लान को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं, ऐसे में वह काजोल से बेहद नाराज हैं। एक यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा- "आपके मजाक के कारण मैं  स्ट्रोक के कगार पर चला गया, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आज हमारा मजाक उड़ाया गया। ।  फैन्स कितने चिंतित हैं, यह नहीं सोचा इन्होंने। क्या हम इंसान नहीं, तुमने हमारे साथ इतना घटिया मजाक किया"। लोगों का कहना है कि अब वह काजोल पर विश्वाश नहीं कर सकते। 

Related News