01 MAYWEDNESDAY2024 8:33:06 PM
Nari

ब्रिटेन के शाही परिवार ने साेनम कपूर को भेजा Invitation, किंग चार्ल्स के कॉन्सर्ट में देंगी प्रस्तुति

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Apr, 2023 04:01 PM
ब्रिटेन के शाही परिवार ने साेनम कपूर को भेजा Invitation, किंग चार्ल्स के कॉन्सर्ट में देंगी प्रस्तुति

ब्रिटेन के महाराजा चार्ल्स तृतीय का राज्याभिषेक की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही हैं। चार्ल्स (74) और कैमिला (75) को छह मई को वेस्टमिंस्टर एबे में एक भव्य समारोह में ब्रिटेन के महाराजा और महारानी के ताज से सुशोभित किया जाना है। इस खास दिन के लिए 
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को निमंत्रण भेजा गया है।

PunjabKesari
7 मई को किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल होने वाली सोनम कपूर  एकमात्र भारतीय हैं। वह लियोनेल रिची, कैटी पेरी और टॉम क्रूज जैसे इंटरनेशनल आइकन के साथ स्टेज साझा करेंगी। सोनम ने इस बड़ी उपलब्धि के बारे में खुद जानकारी शेयर की है। 
 मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस समारोह में हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज सहित कई सितारें प्रस्तुति देंगे। 

PunjabKesari
सोनम ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया- , "मैं इस समारोह के लिए कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजानेवालों में शामिल होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं, किंग चर्ल्स का संगीत और कला के लिए प्यार का जश्न मनाया जा रहा है. यह एक महत्वपूर्ण अवसर है जो एक सकारात्मक के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है , यूनाइटेड किंगडम के लिए अच्छे भविष्य की आशा करती हूं."। 

PunjabKesari
सोनम इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में उपस्थित होने और भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय हस्ती होंगी। सोनम अपने पति आनंद आहूजा और उनके बेटे वायु के साथ लंदन में रहती हैं और समय-समय पर भारत आती हैं। यह उनकी पहली शाही उपस्थिति होगी।

PunjabKesari
 बता दें कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पिछले साल निधन के बाद उनके पुत्र 73 वर्षीय चार्ल्स को ब्रिटेन का महाराजा घोषित किया गया था। चार्ल्स तृतीय को आधिकारिक तौर पर कैंटरबरी के आर्चबिशप द्वारा आयोजित राज्याभिषेक समारोह में उनके ताज और शाही सामग्री से विभूषित किया जाएगा। महाराजा को उनकी पत्नी महारानी कैमिला के साथ ताज पहनाया जाएगा। 
 

Related News