29 APRMONDAY2024 12:35:38 PM
Nari

पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, Live आकर बोली- मैं जिंदा हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2024 01:50 PM
पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, Live आकर बोली- मैं जिंदा हूं

अपने बयानों से 2011 में चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। पूनम की टीम ने  शुक्रवार को उनके निधन की सूचना दी, लेकिन उनकी मौत कब हुई, कहां हुई इस बारे में जानकारी नहीं दी गई। अब इसी बीच अभिनेत्री ने लाइव होकर बताया कि वह जिंदा है। 


पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘‘मुझे आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करने के लिए मजबूर होना पड़ा- मैं यहां हूं, जीवित हूं। मुझे सर्विकल कैंसर नहीं हुआ है लेकिन दुखद रूप से इसने हजारों महिलाओं की जान ली है जिनके पास इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं है।'' अपने बयानों से 2011 में चर्चा में आने वाली अभिनेत्री ने कहा कि वह इस बीमारी के बारे में ‘‘अहम जानकारी'' प्रसारित और यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि हर एक महिला को इस बीमारी से निपटने के बारे में पता हो। उन्होंने पोस्ट में कहा, ‘‘आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी असर और सर्विकल कैंसर से मौत को खत्म करें।'' 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले एक्टर  विनीत कक्कड़ ने पूनम की रहस्यमय मौत को लेकर कई दावे किए थे। उनका कहना था कि- मौत की खबर फर्जी है। उन्होंने कहा-  मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत महिला हैं. मैंने शो ‘लॉक अप’ में उनके साथ दो सप्ताह बिताए हैं, मैं उनके व्यक्तित्व और चरित्र को जानता हूं… वह बहुत मजबूत महिला है।

PunjabKesari
कक्कड़ ने कहा था कि-ये फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है।  बता दें कि पांडे के निधन की सूचना आने के बाद सोशल मीडिया पर संदेशों की बाढ़ आ गई। कुछ उपयोगकर्ताओं ने हैरानी जताई और कुछ भ्रमित दिखे।  कई वेबसाइट को खंगालने और पूनम पांडे को जानने वाले लोगों से संपर्क करने के बावजूद उनके निधन के बारे में पुष्टि नहीं हो पाई थी।

PunjabKesari

पांडे की मौत की खबर के एक दिन पहले केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अंतरिम बजट 2024 के तहत 9 से 14 वर्ष की लड़कियों के लिए सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित करने की सरकार की योजना की घोषणा की थी। पांडे के इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट में उनके निधन के बारे में सूचना दी गई। बयान में कहा गया था- ‘‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित व्यक्ति जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उससे वह बेहद प्यार, स्नेह से मिलीं।''

Related News