03 OCTTHURSDAY2024 10:02:30 PM
Nari

बोल्ड सीन करने वाली मल्लिका पर थी हीरो की गलत नजर,  बोली- आधी रात को डराता था मुझे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2024 07:17 PM
बोल्ड सीन करने वाली मल्लिका पर थी हीरो की गलत नजर,  बोली- आधी रात को डराता था मुझे

नारी डेस्क:  बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, जो जल्द ही आने वाली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नज़र आएंगी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने उस दर्दनाक घटना को याद किया जब उन्हें एक पुरुष सह-कलाकार ने परेशान किया था। मल्लिका शेरावत का वायरल वीडियो अब चर्चा में बना हुआ है। 

PunjabKesari
अभिनेत्री वीडियो में कहती सुनाई दे रही है कि  उसे वह समय याद आता है जब वह दुबई में एक "बड़ी फिल्म" के लिए "बड़ी स्टारकास्ट" के साथ शूटिंग कर रही थीं। मल्लिका ने कहा, "मैं आपको एक उदाहरण बताती हूं, मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी। यह एक सुपरहिट फिल्म है, लोगों को यह बहुत पसंद आ रही है, मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया है"।

PunjabKesari

यहां तक ​​सब कुछ ठीक था। हालांकि मल्लिका ने आगे जो कहा वह फिल्मों की चकाचौंध दुनिया की एक काली तस्वीर पेश करता है। उन्होंने आगे बताया, “उस फिल्म का हीरो रात 12:00 बजे मेरे दरवाजे पर दस्तक देता था। दस्तक देकर, मुझे लगा कि वह दरवाजा तोड़ने वाला है। क्योंकि वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था। और मैंने सोचा नहीं, ऐसा नहीं होने वाला है। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया”।

PunjabKesari
हालांकि, अभिनेत्री ने कोई नाम लेने से परहेज किया। जैसे ही क्लिप वायरल हुई, सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह किसके बारे में बात कर रही हो सकती है। रेडिट के कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि बड़े बजट की यह फिल्म 2007 की सुपरहिट 'वेलकम' हो सकती है क्योंकि इसे दुबई में शूट किया गया था, इसमें बड़ी स्टारकास्ट थी और मल्लिका ने कॉमेडी रोल निभाया था।इस बीच, मल्लिका की आने वाली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 2 साल बाद उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले वह रजत कपूर निर्देशित ‘आरके/आरके’ में नजर आई थीं

Related News