29 APRMONDAY2024 4:03:06 AM
Nari

फैशन में है सिंपल सोबर कलर्स,  होने वाली दुल्हन एक बार जरूर देखे ये Bridal Looks

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2023 12:40 PM
फैशन में है सिंपल सोबर कलर्स,  होने वाली दुल्हन एक बार जरूर देखे ये Bridal Looks

हर लड़की का सपना खूबसूरत दुल्हन बनने का होता है, इसके लिए वह लुक्स, ज्वेलरी, ब्राइडल आउटफिट जैसी हर छोटी से बड़ी चीज पर खास ध्यान देती है। वह दौर गया जब दुल्हनें अपनी शादी में रेड या मैरून जैसे डार्क कलर ही पहनती थी, अब सिंपल सोबर और स्टाइलिश आउटफिट्स का जमाना है। तभी तो इन दिनों दुल्हनें पेस्टल कलर की तरफ आकर्षित हो रही हैं। परिणीति चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक कई एक्ट्रेसेस अपनी शादी में पेस्टल लहंगे पहन चुकी हैं। आइए आपको दिखाते हैं पेस्टल आउटफिट के कुछ यूनिक और ट्रेंडी डिजाइन जिनसे होने वाली दुल्हन आइडिया ले सकती है।

PunjabKesari
नेहा कक्कड़ का पिंक जड़ाऊ लहंगा

इन दिनों लाल की बजाए पिंक कॉम्बिनेशन्स लहंगे दुल्हनों की पसंद बने हुए हैं। पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी अपनी शादी के दिन पिंक कलर का जड़ाऊ लहंगा पहना था, जिस पर माइक्रो प्रिंट की कशीदाकारी कढ़ाई के साथ फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया था। लहंगे के चारों ओर जालीदार बॉर्डर का काम किया गया था और  चोली पर जटिल बहुरंगी फूलों की कढ़ाई इसे और शानदार बना रही थी। अगर आपकी हाइट भी छोटी है और अपने ब्राइडल लुक को लेकर डरी हुई हैं तो नेहा से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari

 परिणीति चोपड़ा का आइवरी और गोल्ड शेड का लहंगा

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा भी पेस्टल रंग के लहंगे में दिखाई दी थी। आइवरी और गोल्ड शेड का यह लहंगा उन्हें बेहद सिंपल और क्लासी लुक दे रहा था, इस पर सीक्विन का बहुत ही बारीक हैंड वर्क किया गया था। लहंगे के साथ कैरी किए गए  दुपट्टे की एक खासियत यह भी है कि इस पर दुल्हे का नाम लिखा हुआ था। आप भी अपने लहंगे को ऐसे कस्टमाइज करवा सकती हैं, जिससे आपकी वेडिंग ड्रेस को पर्सनल टच मिल सकता है।

PunjabKesari

आलिया भट्ट की ऑर्गेंजा साड़ी

आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी में लाल या कोई डार्क कलर को छोड़ ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन का आउटफिट पहना था। उन्होंन हाथ से रंगी आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी, जिसके साथ हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था।  साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की थी।  समर वेडिंग के लिए आलिया का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट है। ध्यान रखें कि इस तरह के ऑउटफिट के साथ मेकअप को भी थोड़ा सटल ही रखें।

PunjabKesari
अंकिता का गोल्डन लुक

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े ने अपने स्पेशल दिन के लिए गोल्डन ड्रेस चुनी। हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाले लहंगे के साथ उन्होंने डबल दुपट्टा कैरी किया था। इस शानदार लहंगे के साथ अंकिता ने राजस्थानी स्टाइल में माथे में मांग पट्टी , नाक में नथ, गले में हैवी चोकर और लेयर्ड हार कैरी किया था। वहीं लाल चूड़े की जगह मैचिंग हैवी गोल्डन चूड़ियां पहनी। उनका ओवर लुक गोल्डन था उन्होंने कलीरे भी गोल्डन ही पहने।

PunjabKesari
कैटरीना की फूलों से सजी साड़ी

कैटरीना कैफ ने अपने वेडिंग फोटोशूट के लिए  पेस्टल ट्यूल कलर की साड़ी चूज की थी, जिस पर बेहद कीमती जेम्स और क्रिस्टल्स का काम किया गया था।  इस विंटेज इंस्पायर्ड कुट्यूर साड़ी को अटैच trailing veil ने और भी क्लासी लुक दिया था। इस पर की गई  रंग-बिरंगे फूलों की कारीगरी कैटरीना के लुक को खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। इस तरह  का आउटफिट कैरी करना बेहद आसान है।  

PunjabKesari

अथिया का चिकनकारी वर्क लहंगा

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में  पेस्टल पिंक कलर का लहंगा कैरी किया था, जिस पर चिकनकारी वर्क किया गया था। साथ में  फुल स्लीव डीप नेकलाइन मैचिंग क्रॉप चोली और सिल्क ऑर्गेंजा से बना दुपट्टा इस लहंगे की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था।  ब्राइडल मेकअप हो या फिर हेयर स्टाइल अथिया का सब कुछ एकदम परफेक्ट था। ऐसा ऑउटफिट आपके लुक को आकर्षक बनाने में मदद करेगा। 

Related News