23 APRTUESDAY2024 7:12:26 PM
Nari

तेलंगाना में बनाया गया सोनू सूद का मंदिर, लोगों ने की एक्टर की पूजा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Dec, 2020 10:47 AM
तेलंगाना में बनाया गया सोनू सूद का मंदिर, लोगों ने की एक्टर की पूजा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस कोरोना महामारी में लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद की है। उन्होंने दिन रात एक कर उन्हें घर पहुंचाया और उनकी यह मदद आज भी जारी है। इस काम के कारण सोनू सूद को न सिर्फ देश के लोगों से बल्कि विदेश की तरफ से भी सम्मान मिल रहा है। एक्टर के इस नेक काम के चलते लोगों ने उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया है। यहां तक कि तेलंगाना में तो एक्टर का मंदिर भी बनाया गया है।

मंदिर में रखी गई सोनू सूद की प्रतिमा 

तेलंगाना में डब्बा टांडा गांव के लोंगो ने सोनू सूदके मंदिर का निर्माण किया है। इस मंदिर को बनाने में सिद्दिपेट जिले के अधिकारियों ने लोगों की मदद की है। बीती 20 दिसंबर को सोनू सूद के बनाए गए मंदिर का उद्घाटन किया गया। इस मंदिर में सोनू सूद की प्रतिमा भी स्थापित की गई है।

PunjabKesari

लोगों ने की एक्टर की आरती 

जिले के लोगों ने मंदिर का उद्घाटन किया और आरती की गई। इस दौरान महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखाई दी। इसके साथ ही महिलाओं ने लोकगीत भी गाए। 

PunjabKesari

इस वजह से लिया मंदिर बनाने का फैसला 

मंदिर समिति के सदस्य रमेश कुमार का कहना है, देश के सभी 28 राज्यों के लोगों की सोनू सूद ने मदद की है। इसी वजह से हमारे गांव की तरफ से सोनू सूद का मंदिर बनाने का फैसला किया गया। इसके साथ ही भगवान की तरफ से एक्टर के लिए प्रार्थना का भी आयोजन किया गया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि हाल ही में पेटा की तरफ से सोनू सूद को 2020 के हाॅटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रेटी के खिताब से सम्मानित किया है। इसके जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। सोनू सूद ने जानवरों की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाए हैं। इसके साथ ही सोनू सूद ने मैकडाॅनल्ड्स से वीगन बर्गर को अपने मेन्यू में शामिल करने की अपील भी की थी। एक्टर के इन कामों को देखते हुए उन्हें इस अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया है।

Related News